पत्रकार रामचंद्र छत्रपति मर्डर केस में आ सकता है फैसला, सीबीआई अदालत में सुनवाई हुई पूरी

ख़बरें अभी तक। 16 साल पहले हुए रामचंद्र छत्रपति मर्डर केस में फैसला आने पर डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम सिंह की मुश्किलें बढ़ सकती हैं. इस केस में पंचकूला की विशेष सीबीआई अदालत में दोनों पक्षों के बीच बहस पूरी हो चुकी है जिसके बाद 11 जनवरी को इस मामले में फैसला आ सकता है.

बता दें कि डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम सिंह पर सिरसा के पूरा सच अखबार के संपादक रामचंद्र छत्रपति की हत्या का का आरोप है. इस मामले में पंचकूला की विशेष सीबीआई अदालत अब नतीजे पर पहुंचने के बहुत करीब है। दोनों पक्षों की दलील सुनने के बाद अब अदालत 11 जनवरी को फैसला सुनाएगी।

रामचंद्र छत्रपति के बेटे अंशुल छत्रपति ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि हमने एक ताकतवर दुश्मन के साथ इंसाफ के लिए लड़ाई लड़ी है और उम्मीद है कि 16 साल बाद अब हमें इंसाफ मिल जाएगा। अंशुल छत्रपति ने कहा कि इस मामले में सीबीआई के वकीलों ने पूरे संजीदा तरीके से पैरवी की है और तमाम तर्कों के साथ अब पूरी प्रक्रिया संपन्न हो चुकी है। अदालत ने 11 जनवरी की तारीख मुकर्रर की है। पूरी उम्मीद है कि 11 जनवरी को इस मामले में अदालत कोई फैसला सुना सकती है।