पंचकूला: नए साल का जश्न मातम में बदला, एक युवक की मौत

ख़बरें अभी तक।  एक ओर जहां नए साल के जश्न की पार्टी में पटाखे फूट रहे थे वहीं दूसरी और यहां पीर मुछल्ला की एक सोसायटी त्रिशला में पार्टी के दौरान गोली लगने से एक व्यक्ति की मौत हो गई। जिसके बाद उसे यहां सेक्टर 6 स्थित जनरल अस्पताल में लाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया जिसके बाद पुलिस को दी गई है।

त्रिशला सोसाइटी में न्यू ईयर की पार्टी रखी गई थी। जिसमें सोसायटी के लोगों के साथ साथ इस बार के गेस्ट को बुलाया गया था। एक व्यक्ति बार-बार अपनी लाइसेंसी पिस्टल से फायर जिसे पार्टी में मौजूद लोगों ने रोका लेकिन उसने बात नहीं मानी। उसने लगातार तीन फायर किए जिसमें से एक फायर सूरजभान नाम के युवक को लगी गोली सूरजभान की गर्दन के पास लगी। जिसके चलते उसकी मौत हो गई। अस्पताल में सूरज भान को जो महिलाएं लेकर पहुंची उन्होंने बताया कि वह उनका मुंह बोला भाई है। उनके पार्टी में आया था जहां एक युवक बार बार फायर कर रहा था जिसे उन्होंने कई बार रोका लेकिन वह नहीं माना ऐसे नहीं उसकी गर्दन पर लगा।

वहीं अस्पताल में मौजूद महिलाओं ने बताया सूरजभान की उम्र उसकी शादी हो चुकी है वहीं जब महिलाएं बार-बार उसके मोबाइल से उसकी पत्नी और परिवार को गोली की जानकारी दे रहे थे तो वह उनकी बात का ऐतबार नहीं कर रहे थे उन्हें लग रहा था कि कोई सूरजभान के ही मोबाइल से कॉल कर मजाक कर रहा है। जिसके बाद बड़ी मुश्किल से उसके परिवार को विश्वास में लिया गया।

महिलाओं के अनुसार उन्होंने बार-बार उस युवक को मना किया था, कई लोगों ने उसे समझाया लेकिन वह बात मान नहीं रहा था इसी दौरान उसे गोली लगी है डॉक्टर की माने तो गोली शरीर के अंदर ही रह गई ,गर्दन के पास के एरिया में गोली लगने से उसकी मौत हुई है> वहीं देर रात  पुलिस को मामले की जानकारी नहीं थी जिसके बाद उन्हें मामले की जानकारी दी गई,जिसके बाद अब पुलिस मामले की जांच में जुटी है>