रेवाड़ी: सीएम फ्लाइंग ने बिना परमिट चल रही बसों पर कसा शिकंजा

ख़बरें अभी तक।  सीएम फ्लाइंग ने बिना परमिट चलने वाली बसों पर शिकंजा कस दिया है। फ्लाइंग ने रेवाड़ी और नारनौल में कार्रवाई करते हुए 18 अवैध बसों को अपने कब्जे में ले लिया है। उड़नदस्ते ने कब्जे में ली हुई बसों को पुलिस लाइन में भेज दिया हैं।

आपको बता दें कि रेवाड़ी में बिना परमिट के सड़कों पर बेलगाम दौड़ रही अवैध बसों का खेल लंबे समय से चल रहा है। इस पर रेवाड़ी के अतिरिक्त जिला उपायुक्त प्रदीप दहिया ने पहले भी कई बार बड़ी कार्रवाई करके ऐसे अनेक वाहनों को पकड़ा और उन पर लाखों रुपए का जुर्माना भी किया, लेकिन उसके बावजूद ये अवैध बस संचालक अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे और बिना परमिट के ही वाहनों को सड़कों पर चलाकर सरकार को लाखों के राजस्व का चूना लगा रहे हैं।

जब यह मामला सीएम उड़नदस्ते के संज्ञान में आया तो उड़नदस्ते के एसपी राजकुमार शर्मा के नेतृत्व में आज एक विशेष अभियान चलाया गया, जिसके तहत अकेले रेवाड़ी जिला से 9 अवैध बसें व एक क्रूजर गाड़ी पकड़ी गई। ये सभी वाहन टीम ने शहर के गोपालदेव चौक व झज्जर रोड से कब्जे में लिए। टीम में उड़नदस्ते के डीएसपी सुमेर सिंह यादव व गुप्तचर विभाग के सब इंस्पेक्टर सुरेश यादव भी मौजूद रहे।

इसे लेकर हरियाणा राज्य परिवहन सेवा प्राधिकरण के सहायक सचिव का कहना है कि पकड़े गए सभी वाहनों के कागजातों की जांच की जा रही है। उन्होंने कहा कि विभाग का यह अभियान आगे भी लगातार जारी रहेगा और बिना परमिट के सड़कों पर चलने वाले वाहनों को किसी सूरत में बख्शा नहीं जाएगा।