कूड़ा डालने से लेकर पैदा हुआ विवाद और मौत से हुआ खत्म..

 खबरें अभी तक। सोनीपत के खानपुर कलां गांव में कूड़े के विवाद को लेकर एक महिला मौत को घाट उतार दिया गया। इसके साथ ही महिला को बचाने आए परिजनों पर भी हमला किया गया, जिससे उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाना पड़ा।

बताया जा रहा है कि कृष्ण के घर के बाहर पड़ोसी सुरेंद्र ने कूड़ा डाल दिया था, जिसको लेकर कृष्ण की पत्नी कमलेश ने इस पर आपत्ति जताई। जिस पर सुरेंद्र ने गाली-गलौच करनी शुरू कर दी। शोर सुनकर परिजन और आस-पास के पड़ोसी भी निकल आए।

कमलेश ने उसे समझाने की काफी कोशिश की, लेकिन वह नहीं माना और उसने चाकू से कमलेश पर वार कर दिया। बीच-बचाव में परिजन आए, तो उनपर भी आरोपी सुरेंद्र ने हमला कर दिया। वारदात को अंजाम देने ही आरोपी वहां से फरार हो गया। इस हादसे के बाद सभी घायलों को अस्पताल ले जाया गया, जहां कमलेश ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया।

कमलेश के परिजनों ने बताया कि सुरेंद्र के साथ पहले भी कूड़े को लेकर झगड़ा हो चुका है। वो कमलेश से इसी बात को लेकर रंजिश रखता था और इस बार वह पूरी योजना के साथ आया था और कमलेश ने जब उसे समझाया कि गली में कूड़ा ना डाले, तो उसने कमलेश पर चाकू से वार कर दिया, जिससे उसकी मौत हो गई।

फिलहाल पुलिस ने आरोपी सुरेंद्र के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है और उसकी तलाश की जा रही है।