राजनाथ के समक्ष लोगों का नारा- मंदिर बनवाओ वोट पाओ

खबरें अभी तक। राम मंदिर को लेकर लोगों का आक्रोश काफी हद तक बढ़ गया है. अब तो लोगों का कहना है कि जो कोई भी राम मंदिर को बनवाएगा हमारा वोट उसी को जाएगा. जी हां लोगों का कहना है राम मंदिर बनवाओ और सत्ता पाओ. आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश कि राजधानी लखनऊ में युवा कुंभ कार्यक्रम के समापन में केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह के संबोधन के दौरान लोगों ने अपनी सीटों पर खड़े होकर नारेबाजी शुरू कर दि. लोगों का कहना था कि जो भी राम मंदिर बनवाएगा हमारा वोट उसी को जाएगा.

वहां बैठे भाजपा नेताओं और अधिकारियों ने लोगों से अपिल करते हुए कहा कि वो लोग अपनी सीटों पर शान्ति से बैठ जाएं लेकिन लोगों ने उनकी एक न सुनी. लोगों के इस रवैये को देखकर राजनाथ सिंह हैरान रह गए. और उन्हें मंच पर कहना पड़ा कि राम मंदिर बनेगा और जरुर बनेगा.. पहले आप लोग शांत होकर बैठ जाइए. इसके बाद लोग और उग्र हो गए और नारेबाजी तेज कर दी. इससे राजनाथ सिंह का भाषण भी बाधित हुआ.

इस कार्यक्रम में राम मंदिर को लेकर सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य और उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा को भी विरोध का सामना करना पड़ा. इस विरोध के बीच उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने युवा कुंभ कार्यक्रम में अपने संबोधन मे कहा कि कुछ लोग कहते हैं कि वे उसी दल को वोट देंगे, जो राम मंदिर का निर्माण कराएगा. मैं आप लोगों को यह भरोसा दिलाना चाहता हूं कि मंदिर निर्माण का काम सिर्फ बीजेपी कर सकती है. हमारे सिवा कोई और राम मंदिर निर्माण का काम नहीं कर सकता है.