सर्किट हाऊस में चारों तरफ बिखरा पड़ा गंदगी व कुड़ा कचरा

ख़बरें अभी तक। जिला प्रशासन की स्वच्छता अभियान के दावे हक़ीक़त में कुछ और ही बयां करते नज़र आ रहे हैं। बिलासपुर के शहर के बीचो बीच बनाया गया परिधि गृह यानी सर्किट हाऊस में अव्यवस्था के चलते बाहर चारों तरफ गंदगी व कुड़ा कचरा बिखरा पड़ा हुआ है। सर्किट हाऊस गंदगी को लेकर मीडिया से जुड़े कुछ स्वयंसेवियों ने उपायुक्त कार्यालय में जाकर उपायुक्त विवेक भाटिया से मिलकर उक्त गंदगी के बारे में ध्यान आकर्षित किया ।

गंदगी की बात सुनकर उपायुक्त ने अपना लंच छोड़ कर मीडिया कर्मियों व स्वयंसेवियों के साथ सर्किट हाऊस पहुंच कर सारे घटनाक्रम का तुरन्त मुआयना किया। गंदगी बिखरी हुई देखकर उन्होंने सर्किट हाऊस में तैनात सारे स्टॉफ की क्लास ले डाली। इस मौके पर उनके साथ सर्किट हाऊस की देखरेख करने वाले कनिष्ठ अभियंता भी साथ रहे हैं।

उपायुक्त बिलासपुर विवेक भाटिया ने मौक़े पर ही नगर परिषद को भी आदेश दिया है कि सर्किट हाऊस के बाहर चारों तरफ फैली हुई गंदगी व कुड़े कचरे को उठाने के लिये रोजाना उचित प्रबन्ध किया जाये ताकि सर्किट हाऊस में आस पास का वातावरण स्वच्छ बना रहे। उपायुक्त बिलासपुर विवेक भाटिया ने कहा कि सर्किट हाऊस से रोजाना कुढ़ा उठाने के नगर परिषद को आदेश दिये गए है। ताकि स्वच्छता बरकार बना रहे।