स्कूल की दीवार गिरने से हुई दो बच्चों की मौत, तीन घायल

खबरें अभी तक। सलारपुर गांव में चल रहे एक स्कूल में दिवार गिरने से दो बच्चों की मौत हो गई जिसके बाद नोएडा पुलिस ने इस स्कूल के प्रिंसिपल को गिरफ्तार कर लिया है. आपको बता दें कि यह पूरा मामला उस वक्त का है जब कमरे के बाहर खुले में बच्चों की परिक्षा ली जा रही थी, और बच्चों को दिवार के पास बैठाया गया था.

बताया जा रहा है की दिवार पर सीमेंट की पट्टियां रखा गई थी और दूसरी और रेत भरी हुई थी दिवार को जेसीबी से बराबर किया जा रहा था. अनुमान लगया जा रहा है कि जेसीबी के टक्कर से दिवार ढह गई और बच्चों की मौत हो गई.

आपको बता दें कि नोएडा पुलिस ने के एम मेमोरियल स्कूल के प्रिंसिपल संजीव कुमार झा को गिरफ्तार कर लिया है. 17 दिसंबर सोमवार की सुबह करीब साढ़े दस बजे के एम मेमोरियल स्कूल की दिवार गिरने से 2 बच्चों की मौत हो गई थी,जबकी तीन बुरी तरह से घायल हो गए थे. हादसे के बाद से ही स्कूल का पूरा स्टाफ और मालिक फरार थे. दो बच्चों की मौत के बाद पुलिस ने इस मामले में गैर इरादतन हत्या का केस दर्ज किया था.

पुलिस ने इस मामले में 6 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया था और उनकी तलाश में जुटी थी. इस बीच पुलिस को पता लगा कि स्कूल का प्रिंसिपल संजीव कुमार झा सेक्टर 107 में महर्षि गेट के पास है, जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया. पुलिस इस मामले में अब बाकी आरोपियों की तलाश में है.