रोडवेज़ कर्मचारी यूनियन ने फिर से भरी हुंकार,8 और 9 जनवरी को होगी हड़ताल

ख़बरें अभी तक। 8 और 9 जनवरी को होने वाली राष्ट्रव्यापी हड़ताल का रोडवेज़ कर्मचारियों ने पूर्व रूप से समर्थन किया है,ये फैसला रोहतक में प्रदेश स्तरीय बैठक कर लिया गया, उन्होंने कहा हरियाणा कर्मचारियों को केंद्र व पंजाब के समान वेतन नहीं मिल रहा और ऊपर से कर्मचारियों को निलंबित कर रही है। उन्होंने कहा सरकार की वादा खिलाफी किसी भी सूरत में कर्मचारी बर्दास्त नही करेंगे।

रोडवेज़ कर्मचारियों यूनियन ने फिर से एक बार सरकार के खिलाफ हुंकार भरते हुए 8 ओर 9 जनवरी  राष्ट्रव्यापी हड़ताल में शामिल होने का फैसला लिया है, रोडवेज कर्मचारियों ने रोहतक में राज्यस्तरीय बैठक कर फैसला लिया,रोडवेज कर्मचारी यूनियन के प्रदेश अध्यक्ष वीरेंदर सिंह धनखड़ ने कहा कि 720 निजी बसों के खिलाफ हमारी लड़ाई जारी रहेगी रोष, उन्होंने कहा कि सरकार विभाग को खत्म करके निगम बनाना चाहती है। और कर्मचारी इस फैसले को किसी भी सूरत में सहन नहीं करेगा।

गौरतलब है कि सरकार द्वारा पट्टे पर लेकर 720 निजी बसों को चलाने के फैसले के खिलाफ रोडवेज़ कर्मचारी प्रदेश में पहले भी 18 दिन की हड़ताल कर चुके है। ऐसे में फिर से कर्मचारियों की हड़ताल की चेतावनी से सरकार को मुश्किलों में डाल दिया है।