गुरुग्राम: आखिर पकड़े गए एक्सप्रेस वे के लुटेरे बदमाश

ख़बरें अभी तक। गुरुग्राम पुलिस के लिए बीते 3 महीनों से सरदर्द बन चुके एक्सप्रेसवे के लुटेरों को आखिरकार गुरुग्राम क्राइम ब्रांच ने कड़ी मशक्कत के बाद गिरफ्तार कर गई लिया. दरअसल बीते 3 से 4 महीनों के दौरान साइबर सिटी एक्सप्रेस वे से लगते तमाम चौक चौराहों पर कैब में लिफ्ट दे सवारियों से लूटपाट के मामले लगातार बढ़ते जा रहे थे एक के बाद एक तकरीबन डेढ़ दर्जन से ज्यादा वारदातों को पुलिस गिरफ्त में खड़े इन तीन बदमाशों ने अंजाम दे डाला लेकिन कहते हैं ना की अपराधी चाहे कितने ही शातिराना आज़ाद से अपराधिक वारदातों को अंजाम दे आखिर में कानून के लंबे हाथ उन्हें दबोच लेते हैं बहरहाल गुरुग्राम पुलिस इन चारों आरोपियों को पुलिस रिमांड पर ले पूछताछ करने में लगी है।

वहीं पुलिसिया पूछताछ में इन बदमाशों ने कई अहम खुलासे किए हैं। पुलिस ने इन बदमाशों से वारदात में शामिल वह कैब भी बरामद की है जिनमें यश शातिर बदमाश न केवल सवारियों को लिफ्ट देते थे बल्कि चाकू या हथियार के बल पर उनके पर्स में जितना क्या होता था या एटीएम कार्ड होते थे उनके पिन नंबर पूछ एटीएम से तमाम रुपया निकाल कर सवारियों को चलती गाड़ी से फेंक वहां से फरार हो जाते थे। पुलिस की माने बदमाशों से बरामद की गई गाड़ियां इन शातिर लुटेरों ने उबेर कंपनी से टाइअप कर गुरुग्राम की सड़को पर चला रखी थी ,जिसमे सवारियों को बैठा कर वारदात को अंजाम दिया करते थे। पुलिस इनसे सभी मामलो में गहनता से पूछताछ कर रही है।

साइबर सिटी गुरुग्राम में जिस तरह से एक्सप्रेस वे पर  लगातार संगीन वारदाते घटी है वही उन वारदतों को अंजाम देने वाला गिरोह गुरुग्राम पुलिस की क्राइम ब्रांच के हत्ये चढ़ा है उन्होंने करीब हाइवे पर लिफ्ट के बहाने से लोगो के साथ लूटपाट करते थे अभी तक 15 वारदाते कबूली है लेकिन पुलिस रिमांड के बाद की साफ हो पाएगा की इन शातिर बदमाशों ने और कितनी वारदातों को अंजाम दिया है हांलकि हाइवे पर इस तरह के और भी गिरोह सक्रीय है जो गुरूग्राम पुलिस के लिए चुनौती बने हुए है।