फिल्म ‘जीरो’ की प्रमोशन के लिए बिग बॉस के घर पहुंचेंगे शाहरुख खान

खबरें अभी तक। बिग बॉस-12 में इस हफ्ते बॉलीवुड की जानी मानी मशहुर हस्ती शाहरुख खान वीकेंट पर आने वाले है। वह अपनी आने वाली फिल्म जीरो की प्रमोशन करने वहां पहुंचेंगे। बिग बॉस-12 का आने वाला एपिसोड बहुत मजेदार होने वाला है। श्रीसंत को भी इस हफ्ते का बेस्ट परफॉर्मर घोषित किया गया है। अब जितने भी कालकोठरी के सदस्यों है उनके लिए उन्हें फैसला लेना होगा। श्रीसंत ने सभी घरवालों से बातचीत के बाद रोमिल चौधरी, रोहित सुचांती और दीपक ठाकुर को जेल में भेजने का फैसला किया.

बता दें, बिग बॉस घरवालों को appy fizz कार्य की विजेता टीम में से बेस्ट परफॉर्मर चुनने को कहा गया था। सभी घरवाले आपसी सहमति से श्रीसंत का नाम लेते हैं. हालांकि इस दौरान सोमी खान खुद का नाम ना लिए जाने से नाराज भी होती हैं.

बिग बॉस में इस हफ्ते सोमी खान, रोहित सुचांती और करणवीर बोहरा नॉमिनेट हुए हैं. इनमें से कोई एक कंटेस्टेंट वीकेंड के वार में बेघर होगा. शुक्रवार के एपिसोड में बिग बॉस ने बाकी कंटेस्टेंट से पूछा कि उनके अनुसार कौन सा नॉमिनेटेड सदस्य14वें हफ्ते में जाने लायक नहीं है. ज्यादातर घरवालों ने करणवीर का नाम लिया.

दूसरी तरफ, एलिमिनेशन को लेकर सोशल मीडिया पर हो रहे ट्रेंड्स के मुताबिक तो रोहित सुचांती को सबसे कम वोट मिले हैं. बिग बॉस फैनक्लब अकाउंट्स पर सामने आए पोल में पहले पायदान पर करणवीर बोहरा, दूसरे पर सोमी खान और तीसरे नंबर पर रोहित सुचांती हैं.