राफेल डील को लेकर सांसद अनुराग ठाकुर का बयान

ख़बरें अभी तक। विधान सभा शीतकालीन सत्र के छठे दिन हमीरपुर लोकसभा सीट के सांसद अनुराग ठाकुर तपोवन परिसर पहुंचे। वहीं अनुराग ठाकुर ने राफेल डील को लेकर कहा कि कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्य्क्ष राहुल गांधी जुठ बोलते है और जुठ की राजनिति करते है। उन्होंने कहा कि सुप्रीम कोर्ट के निरयण को देख लो कि किस तरह इन्होंने जुठ की राजनीति की है और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जूठे आरोप लागये है।

वहीं 27 दिसम्बर को प्रधानमंत्री मोदी की धर्मशाला रैली को लेकर अनुराग ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी रैली में प्रदेश को दो सौगातें देंगे, वहीं उन्होंने कहा कि कांग्रेस अपने कार्यकाल में सीयू का शिल्याण्यस नहीं करवा पाई और आज राजनीति कर रही है।

सदन के अंदर उठे रेलवे के सवाल को लेकर अनुराग ने कहा केंद्र सरकार ने प्रदेश की रेलवे लाइन को मंजूरी दी हुई है। स्व चललिजेसन पर अनुराग ठाकुर ने कहा कि यह प्रयास प्रेम कुमार धूमल ने किया था उन्होंने कहा कि धूमल के प्रयासो से ऊना की हजारों मिलो जमीन को सिंचाई योग्य बनाया। उन्होंने कहा कि केन्द्र की सरकार की तरफ से पैसा दिलाया है और आगे भी इसके प्रयास भजापा की सरकार करेगी। 3 राज्यों में हुई भाजपा की हार को लेकर अनुराग ने कहा कि आंकलन सबको करना चाहिए उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ को छोड़ कर हर जगह भाजपा का वोट प्रतिशत बड़ा है।