नेहा कक्कड़ का हुआ ब्रेकअप, शूटिंग के दौरान फूट-फूट कर रोई नेहा

ख़बरें अभी तक। बॉलीवुड की पॉपुलर सिंगर नेहा कक्कड़ के फैंस के लिए बुरी ख़बर है, जी हां बता दें कि नेहा कक्कड़ का ब्रेकअप हो चुका है। बॉयफ्रेंड हिमांश कोहली से रिश्ता टूटने के बाद नेहा बेहद दुखी है और नेहा ने इंस्टाग्राम स्टोरीज़ के जरिए अपने दिल की बात कही हैं। नेहा के दुखभरे स्टेस देख उनके फैन्स भी काफी परेशान हैं। हिमांश के साथ नेहा का अफेयर छिपा हुआ नहीं था। दोनों कई बार पब्लिक प्लैटफॉर्म पर एक दूसरे के लिए प्यार का इजहार कर चुके थे।

इस पर्सनल इंसीडेंस की वजह से नेहा की प्रोफेशनल लाइफ में भी परेशानियां आ रही हैं। सूत्रों की मानें तो नेहा रियलटी शो ‘इंडियन आइडल’ की शूटिंग के दौरान सेट पर रो पड़ीं। नेहा इन दिनों जीवन के कठिन दौर से गुजर रही हैं। 13 दिसंबर को जब वे शो की शूटिंग कर रही थीं तो एक कंटेस्टेंट ने इमोशनल गाना गाया। इस गाने को सुनकर नेहा अपने इमोशन पर कंट्रोल नहीं कर पाई और जोर-जोर से रोने लगी। यहां तक कि नेहा जब सेट पर पहुंची थीं तब भी वो ठीक नहीं थीं। वो हमेशा सेट पर हंसती गुनगुनाती रहती हैं लेकिन गुरुवार को ऐसा नहीं था।

लेकिन अब दोनों के बीच किसी मतभेद को लेकर दूरियां आई हैं। जिससे बात इतनी बड़ गई है कि दोनों ने सोशल मीडिया पर एक दूसरे को अनफॉलो तक कर दिया है। नेहा ने इंस्टाग्राम पर लिखा, मुझे नहीं पता था इस दुनिया में इतने बुरे लोग भी होते हैं। खैर सब कुछ गवांकर अब होश में आए तो क्या किया? बता दें कि हिमांश कोहली ने नेहा कक्कड़ को ‘इंडियन आइडल’ के सेट पर सरप्राइज किया था जिसके बाद से दोनों की शादी तक की चर्चा होने लगी थी।