धारदार हथियार से महिला की गला काट कर निर्मम हत्या

खबरें अभी तक। बछरावां थाना क्षेत्र के अंतर्गत जहांगीराबाद गांव में बीती रात अज्ञात व्यक्ति ने घर में सो रही महिला की धारदार हथियार से गला काट कर निर्मम हत्या का मामला प्रकाश में आया है जब इसकी जानकारी हुई आस पास पड़ोस को हुई तो आनन-फानन में पुलिस को सूचना दी गई सूचना पर भारी पुलिस फोर्स मौके पर पहुंचा फॉरेंसिक टीम ने भी जांच पड़ताल कर सैंपल बरामद किए।

आपको यह भी बता दे कि बछरावां थाना क्षेत्र के अंतर्गत जहांगीराबाद में तारावती उम्र 35 वर्ष अपनी दो बेटियों सुहानी 4 वर्ष व नंदिनी 2 वर्ष के साथ अकेले रहती थी। उसका पति हरि श्याम बहादुरगढ़ हरियाणा में जूता फैक्ट्री में मजदूरी का काम करता है। बीती रात अज्ञात व्यक्ति द्वारा धारदार हथियार से घर के अंदर कमरे में बिस्तर पर तारावती का गला रेत कर हत्या कर दी गई।

मृतका की दोनों बेटियां अलग बिस्तर पर सो रही थी सुबह जब वह उठी तो मां को ना पाकर रोने लगी लड़कियों को रोता देखकर घर के बगल में दूसरे भाई के घर में रह रही लड़कियों की दादी सुखदेई तारावती को आवाज दी कोई जवाब न मिलने पर उसने पड़ोसियों को बुलाया लोग अंदर गए तो देखा कि तारावती बिस्तर पर मृत अवस्था में पड़ी थी।