नाबालिक छात्रा की अश्लील वीडियो बनाकर युवक ने की वायरल

ख़बरें अभी तक उत्तर प्रदेश सरकार भले ही लाख दावे कर रही हो कि बच्चियां सुरक्षित है, लेकिन प्रदेश के जनपद मुरादाबाद में ये दावे उस वक्त फेल होते नज़र आये जब एक नाबालिक छात्रा के साथ छेड़छाड़ और अश्लील वीडियो वायरल करने का मामला सामने आया, छात्रा इतनी डरी हुई है कि पिछले 3 माह से पड़ने भी नहीं जा रही और खुद को घर मे बंद कर रखा है। छात्रा के परिजनों ने मामले की शिकायत पुलिस से की है जिसमें पुलिस ने एफआईआर दर्ज करते हुए आरोपी को गिरफ़्तार कर जेल भेज दिया है।

मामला जनपद मुरादाबाद के थाना गलशहीद क्षेत्र का है। थाना क्षेत्र निवासी एक नाबालिक छात्रा को मौहल्ले का ही एक लड़का पिछले लम्बे समय से परेशान कर रहा था छात्रा पर स्कूल आते जाते फब्तियां कसता था। हद तो तब हो गयी जब लड़के ने छात्रा के भाई को जान से मारने की धमकी दे डाली। छात्रा के साथ जबरदस्ती करते हुए उसके अश्लील फ़ोटो और वीडियो बना ली।

लड़का छात्रा को लगातार ब्लैकमेल करता रहा और उससे पैसे ऐंठता रहा। लेकिन जब परेशान होकर छात्रा ने पैसे देने से मना कर दिया तो लड़के ने छात्रा का फ़ोटो और वीडियो वायरल कर दिया। इस पूरे मामले में बता दें कि छात्रा पिछले 4 माह से घर मे बंदी की तरह रह रही है और परिजनों में भी डर बना हुआ है कि बच्ची कहीं कोई गलत कदम न उठा ले, बच्ची के चेहरे पर वारदात का डर साफ दिखाई दे रहा था।फ़ोटो वायरल करने के बाद परिजनों ने थाने में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने एफआईआर दर्ज करते हुए आरोपी को गिरफ़्तार कर जेल भेज दिया है।