हरियाणा: पिस्तौल की नौंक पर 60 हजार रूपए की लूट

ख़बरें अभी तक। जुलाना में एक युवक से अज्ञात मोटरसाइकिल सवार युवकों द्वारा पिस्तौल की नौंक पर 60 हजार रूपए लूट की है  मामले की सूचना जुलाना पुलिस को दे दी गई है जानकारी के अनुसार गांव लिजवाना कलां निवासी श्रीभगवान जुलाना की अनाज मंडी में किसी कार्य के लिए आया था और वह नई अनाज मंडी में खाटु श्याम ट्रैडिंग कम्पनी आढ़त की दुकान से 60 हजार रूपए लेकर अपने घर के लिए निकला था। जैसे ही वह अपनी मोटर साईकिल पर सवार होकर गोहाना रोड से होते हुए गांव लिजवाना कलां जा रहा था तो रास्ते में बुलट मोटरसाइकिल पर सवार तीन अज्ञात युवकों ने श्रीभगवान का रास्ता रोक लिया।

बताया जाता है कि तीनों अज्ञात युवकों में से एक युवक ने पिस्तौल दिखाकर उसे 60 हजार छीन कर जुलाना की तरफ भाग गए। पूरे घटनाक्रम की जानकारी जुलाना पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही जुलाना पुलिस मौके पर पहुंच और स्थिति का जायजा लिया। वहीं थाना प्रभारी रोहताश सिंह ढुल ने बताया कि अज्ञात युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है वहीं पीड़ित ने बताया कि मैं जुलाना की अनाज मंडी में किसी कार्य के लिए आया था और नई अनाज मंडी में खाटु श्याम ट्रैडिंग कम्पनी आढ़त की दुकान से 60 हजार रूपए लेकर अपने घर के लिए निकला था।

जैसे ही मैं अपनी मोटर साईकिल पर सवार होकर गोहाना रोड से होते हुए गांव लिजवाना कलां जा रहा था तो रास्ते में बुलट मोटरसाइकिल पर सवार तीन अज्ञात युवकों ने रास्ता रोक लिया। तीनों अज्ञात युवकों में से एक युवक ने पिस्तौल दिखाकर उसे 60 हजार छीन कर जुलाना की तरफ भाग गए। वहीं थाना प्रभारी रोहताश सिंह ढुल ने बताया कि अज्ञात युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।