भिवानी पुलिस ने खूंखार बदमाश को किया गिरफ्तार

ख़बरें अभी तक। भिवानी पुलिस ने एक ऐसे खूंखार बदमाश को काबू किया है जो हत्या व लड़ाई झगड़ों के आरोप में जेल से जमानत पर आने के बाद फिर से जमीनों पर कब्जा करने के लिए व कोर्ट में गवाही ना देने के लिए लोगों को डराने धमकाने के ठेके लेता था। आरोपी बदमाश से पुलिस ने दो अवैध पिस्तौल व चार कारतूस बरामद किए हैं।

एंटी व्हीकल थैफ्ट पुलिस टीम की गिरफ्त में आया ये आरोप कोई छोटा मोटा चोर या बदमाश नहीं हैं। ये एक खूंखार अपराधी है जो जेल से जमानत पर आने पर भी लोगों को डराने व धमकाने के ठेके लेता है। एंटी व्हीकल थैफ्ट पुलिस टीम ने हरजीत उर्फ हेता नामक इस खूंखार अपराधी को कोंट रोङ से गुप्त सूचना के आधार पर गिरफ्तार किया है।

एंटी व्हीकल थैफ्ट पुलिस टीम के इंचार्ज एएसआई कृष्ण मलिक ने बताया कि हरजीत उर्फ हेता पर हत्या, लङाई झगङे व आम्र्स एक्ट के मामले दर्ज हैं और उसकी जेल हो चुकी है। उन्होने बताया कि हेता कुछ दिनों से जेल से जमानत पर आया हुआ था और हमें सूचना मिली थी कि वो एक बार फिर अवैध हथियार लिए हुए है और किसी बड़ी घटना को अंजाम देने वाला है। एएसआई कृष्ण मलिक ने बताया कि आरोपी बदमाश हेता को दो अवैध पिस्तौल व चार कारतूसों सहित गिरफ्तार कर पुछताछ की जा रही है।

बताया जाता है कि हेता का भाई भी हत्या के मामले में जेल में है। उसी के कहने पर हेता ने अपने पङोसी पप्पू नामक व्यक्ति की 2007 में गोली मारकर हत्या की थी। इसके बाद हेता अपराध की दलदल में धंसता चला गया और अब वह जमानत पर आते ही जमीनों पर कब्जा करने तथा कोर्ट में गवाहों को डराने धमकाने के ठेके लेने लगा था।