ईओ पर भ्रष्टाचार के खिलाफ सभासद बैठे धरने पर

खबरें अभी तक। सोनभद्र में नगर पालिका के 26 में से बीस सभासदों ने आज नगर पालिका में हो रहे भ्रष्टाचार और कमीशन खोरी के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। सभासदों ने नगर पालिका के ईओ पर सभासदों ने अपने साथ हो रहे दुर्व्यवहार का भी आरोप लगाया है। सभासदों का आरोप है की नगरपालिका में टेंडर और खरीददारी में जमकर भ्रष्टाचार किया जा रहा है और जब कोई सभासद इसकी शिकायत लेकर ईओ के पास जाता है तो उसकी बात नहीं सुनी जाती है।

इसी बात को लेकर सभासदों  ने नगर पालिका कार्यालय पर तालाबंदी करके जमकर धरना-प्रदर्शन किया। सुचना पाकर मौके पर पहुंचे सदर एसडीएम उनकी समस्या को सुनने पहुंचे लेकिन सभासदों ने अपना धरना प्रदर्शन समाप्त करने को तैयार नहीं थे जब तक उनकी मांगो को पुरा नहीं किया जाता।

सोनभद्र के नगर पालिका में टेंडर व खरीदारी मे हो रहे भ्रष्टाचार को लेकर नगर पालिका के सभासदों ने जमकर नारेबाजी की। सभासदों ने नगर पालिका कार्यालय में तालाबंदी कर दिया और नगर पालिका के अधिशासी अधिकारियों पर सभासदों के साथ दुर्व्यवहार का भी आरोप लगाया है।

सभासदों द्वारा नगरपालिका कार्यालय में तालाबंदी के साथ प्रदर्शन- व नारेबाजी की खबर सुनकर सदर एसडीएम उनकी समस्या जानने के लिए नगर पालिका कार्यालय पहुंचे। लेकिन एसडीएम  की भी  बात सभासदों ने नहीं मानी सभासदों ने एसडीएम को अपनी 13 सूत्रीय मांग पत्र सौंपा और कार्यवाही के बाद ही धरना प्रदर्शन समाप्त करने की बात कहीं।