मंगोलपुरी में बदमाशों ने युवक को दौड़ा-दौड़ा कर चाकुओं से गोदा

खबरें अभी तक। दिल्ली में अपराधी बेख़ौफ़ होकर वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। ताज़ा मामला दिल्ली के मंगोल पूरी थाना इलाके का है जहां कुछ बदमाशो ने एक युवक को चाकुओं से गोद डाला और मोके से फरार हो गए। घायल युवक के दोस्त से 2 दिन पहले हुआ था आरोपियों का झगड़ा, पीड़ित अस्पताल में भर्ती, हालात गंभीर, पुलिस मामले की जांच में जुटी।

22 साल का राजीव जो अपने परिवार के साथ बाहरी दिल्ली के मंगोल पुरी इलाके में रहता है और अब संजय गांधी अस्पताल के ICU में नाजुक हालत में ज़िंदगी और मौत के बीच झूल रहा है। पीड़ित के परिजन ने राजीव गारमेंट्स के शोरूम पर सेल्समेन का काम करता है। बीते शनिवार को उसके केके दोस्त का इलाके के ही कुछ आपराधिक प्रवर्ति वाले लोगों से झगड़ा हो गया था।

जिसके बाद कल शाम को वो अपने दोस्तो के साथ घर के पास ही घूम रहा था, कि तभी उसके दोस्त से झगड़ा करने वाले लोग वहां आ गये ओर उन्होंने झगड़ा शुरू कर दिया और उन्होंने राजीव पर चाकुओं से ताबड़तोड़ हमला कर दिया और वहां से फरार हो गए। वारदात के बाद लहूलुहान हालात में राजीव को स्थानीय लोगों ने अस्पताल पहुंचाया जहां उसका इलाज जारी पर स्थिति काफी नाजुक बनी हुई हैं।

आरोपियों ने राजीव पर आधा दर्जन से ज्यादा वार किये हैं। वारदात के बाद पुलिस घटना स्थल पर पहुँची। और कई लोगो को हिरासत के लेकर पूछताछ कर रही है। कि आखिर सनसनीखेज वारदात में कौन कौन शामिल था। हांलकि पीड़ित के परिजनों ने इलाके के ही 2-3 लोगो के नाम बताए हैं। लेकिन स्थिति घायल युवक के होश में आने और बयान देने के बाद ही साफ हो पायेगी। सरेआम हुई इस वारदात के बाद स्थानीय लोगो में दहशत का माहौल है। और लोग अपने आप को असुरक्षित महसूस कर रहे है। साथ ही एरिया में पुलिस व्यस्था पर भी सवाल खड़े कर रहे हैं।

बरहाल मंगोल पूरी थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है और तफ़्तीश में जुट गई है। साथ ही आरोपियों की धर पकड़ ने के लिए पुलिस की कई टीमें लगातार जगह जगह छापे मारी कर रही हैं। लेकिन सरेआम हुई इस चाकूबाज़ी में एक बार फिर साफ कर दिया है कि राजधानी में अपराधी बिना डर के वारदातों को अंजाम दे रहे हैं और इन्हें रोक पाने में पुलिस की कोशिशें नाकाफी साबित हो रही हैं।