जमीनी विवाद के चलते लगभग दर्जनभर लोगों ने एक परिवार पर किया हमला

ख़बरें अभी तक। पलवल में एक वीडिय़ो सोशल मिडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें जमीनी विवाद के चलते लगभग दर्जनभर लोग एक परिवार पर कुल्हाड़ी, लोहे की रोड़, लाठी व अवैध हथियारों से लैस होकर हमला कर रहे है। हमले में परिवार के नौ लोग गंभीर रुप से घायल हो गए जिन्हें उपचार के लिए पलवल के निजी अस्पताल में दाखिल कराया गया है। वहीं पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ मामला तो दर्ज कर लिया है लेकिन किसी भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है जिसके चलते पीड़ित परिवार भय के सांय में है और पुलिस के प्रति रोष व्याप्त है।

पलवल गांव चिरवाड़ी निवासी दिनेश कुमार ने बताया कि उनके परिवार की लगभग डेढ़ बीघा जमीन गांव निवासी कुछ लोगों ने अवैध रुप से कब्जा रखी है। जबकि जमीन कागजातों में पीड़ित परिवार के नाम पर है। गत 25 नवम्बर की सुबह पीड़ित के परिवार से सतीश अपनी जमीन को कब्जा मुक्त कराने का प्रयास कर रहा था। उसी दौरान गांव निवासी सतवीर, तोताराम, रामवीर, सौदाम, श्याम, कल्लू, राजसिंह, भारत व उनके तीन-चार अन्य साथियों ने कुल्हाड़ी, लोहे की रोड़, लाठी व अवैध हथियारों से पीडि़त के परिवार पर हमला कर दिया और जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए। आरोपियों द्वारा गोली भी चलाई गई, लेकिन गोली किसी को नहीं लगी।

हमले की सारी वारदात गली के नुक्कड़ पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने से पीड़ित परिवार ने विडियो को सोशल मिडिया पर वायरल कर दिया। आरोपियों के हमले से पीड़ित के परिवार से हुकम, परसराम, विरेंद्र, नवीन, अमित, ओमवती, गीता, खजानी व राजेश गंभीर रुप से घायल हो गए। घायल अवस्था में उपाचर के लिए सभी को पलवल के निजी अस्पताल में दाखिल कराया गया है जहां पर उनका उपचार चल रहा है। पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है, लेकिन किसी भी आरोपी को पुलिस गिरफ्तार नहीं कर पाई है। वहीं चांदहट थाना प्रभारी कृष्णकांत का कहना है कि शिकायत के आधार पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और उनकी गिरफ्तारी के लिए प्रयास जारी है। जिन्हें जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।