तेज़ रफ़्तार रोडवेज बस तीन बाइक सवार भाइयों को कुचला

ख़बरें अभी तक। बिजनौर में आज उस वक्त एक दर्दनाक हादसा हो गया जब एक तेज़ रफ़्तार रोडवेज बस तीन बाइक सवार भाइयों को कुचल दिया। इस हादसे ने बाइक सवार तीनों भाइयो की दर्दनाक मौत हो गई जबकि हादसे के कारण रोड पर लंबा जाम लग गया।

दरअसल यह हादसा बिजनौर थाना कोतवाली शहर के चांदपुर रोड पर ग्राम शाहपुर के पास आज उस वक्त हुआ जब धामपुर डिपो की रोडवेज की अनुबंधित बस ने चांदपुर की ओर से आ रहे बाइक सवार तीन भाइयों को टक्कर मारकर कुचल दिया मौके पर ही तीनों भाइयों की दर्दनाक मौत हो गई। मृतक लोकेश 21 वर्ष जीतेंद्र 18 वर्ष रोहित 16 वर्ष ग्राम सिकंदरी थाना हीमपुर दीपा के रहने वाले थे और तीनो भाई प्रकाश पाइप फैक्ट्री गंज में मजदूरी करते थे जो ड्यूटी के लिए घर से बाइक पर फैक्ट्री जा रहे थे कि सामने से आ रही धामपुर डिपो की रोडवेज की अनुबंधित बस ने चांदपुर की ओर से आ रहे बाइक सवार तीन भाइयों को टक्कर मारकर कुचल दिया और मौके पर ही तीनों भाइयों की दर्दनाक मौत हो गई।

वंही मौके पर भारी भीड़ जमा हो गई और शवो को सड़क पर रखकर जाम लगा दिया मौके पर पहुंचे सीओ सिटी महेश कुमार वे एडीम प्रशासन ने मृतकों के परिजनों ने गांव वालो को समझाबुझा कर तीनो मृतकों की बॉडी को कब्जे में लेकर ज़िला अस्पताल भेज दिया और जाम को खुलवा दिया।