बीजेपी प्रदेश कार्यकारिणी के सदस्य जय भगवान शर्मा ने थामा दुष्यंत का हाथ

ख़बरें अभी तक। हिसार के सांसद दुष्यंत चौटाला के समर्थन में आने वाले लोगों का सिलसिला टूटने का नाम नहीं रूक रहा है अभी तक जहां इनेलो के कार्यकर्ता ही दुष्यंत के समर्थन में दिख रहे थे। वहीं अब बीजेपी से टूटकर दुष्यंत के समर्थन में लोग आ रहे है। इसमें पहला नाम बीजेपी से पेहवा के उम्मीदवार रहे और बीजेपी प्रदेश कार्यकारिणी के सदस्य जय भगवान शर्मा का है शर्मा ने Bjp से  इस्तीफा दिया और दुष्यंत का दामन थाम लिया है, वहीं इनेलो के जिलाध्यक्ष कुलदीप मुल्तानी और पूर्व जिला परिषद चेयरमैन मायाराम चंद्रभानपुरा समेत 300 इनेलो कार्यकर्ताओं ने इनेलो से इस्तीफा दे दिया है।

प्रदेश की राजनीति में दुष्यंत चौटाला क्या गुल खिलाएंगे ये तो अभी भविष्य के गर्भ में है। लेकिन अभी तक जहां इनेलो से टूटकर ही लोग दुष्यंत चौटाला के समर्थन में आ रहे थे, वहीं अब बीजेपी से पेहवा के उम्मीदवार रहे और बीजेपी कार्यकरणी के सदस्य जयभगवान शर्मा उर्फ डी डी ने पार्टी छोड़ दुष्यंत चौटाला का दामन थाम लिया है। उनका कहना है कि पार्टी को सत्ता में पहुंचाने का काम उन्होंने किया। मगर bjp ने उनकी कद्र नहीं की।

दरअसल हाल ही में दुष्यंत चौटाला ने जयभगवान शर्मा से मुलाकात की थी और साथ आने का न्योता दिया था। तभी से अटकलें तेज हो गई थी कि वो बीजेपी छोड़ दुष्यंत के साथ आ सकते है। खबर है कि दुष्यंत ने उन्हें नई पार्टी बनने पर प्रदेश अध्यक्ष बनाने का वादा किया है। हालांकि वो इस बात से इनकार करते है।

वहीं दुष्यंत के समर्थन में इनेलो छोड़ने वाले लोगों का सिलसिला जारी है। इनेलो के जिला अध्यक्ष कुलदीप मुल्तानी और पूर्व जिला परिषद चैयरमैन मायाराम चंद्रभानपुरा के साथ 300 इनेलो कार्यकर्ताओं ने इनेलो से इस्तीफा देकर दुष्यंत का दामन थाम लिया है।