दीपवीर वेडिंग रिसेप्शन: ”मियां बीवी साथ हैं, तो फोटो अलग क्यों?’

ख़बरें अभी तक। कल यानि बुधवार को बेंगलुरु में दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की ग्रैंड वेडिंग रिसेप्शन पार्टी हुई. न्यूलीमैरिड कपल रॉयल लुक में नजर आया. दीपवीर की पार्टी में सिर्फ करीबी रिश्तेदार ही शामिल हुए. सभी ने दीपिका-रणवीर को शादी की बधाई दी. वहीं सोशल मीडिया पर दीपवीर के पहले वेडिंग रिसेप्शन की तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रहे हैं.जैसे ही स्टेज पर दीपिका और रणवीर ने एंट्री की, मीडिया में दोनों की तस्वीरें लेने की होड़ मच गई. इस दौरान दोनों को जब कुछ फोटोग्राफर्स ने सिंगल फोटो के लिए रिक्वेस्ट की. तो रणवीर ने साफ मना कर दिया. सिंगल फोटो न खिंचवाने की वजह हम आपको बतातें है… रणवीर ने फोटोग्राफर्स को सोलो फोटो के लिए मना करते हुए कहा, ”मियां बीवी साथ हैं, तो फोटो अलग क्यों?”

स्पॉटबॉय के सूत्रों के मुताबिक, रणवीर एकदम स्पष्ट थे कि वे सोलो पिक्चर्स नहीं देंगे, मीडिया को पोज देने के दौरान दोनों की केमिस्ट्री साफ नजर आई. दोनों साथ में परफेक्ट कपल लग रहे थे.

एक मौके पर जब रणवीर और दीपिका स्टेज पर थे, तब दीपिका की साड़ी उलझने लगी, इसके बाद रणवीर ने आगे आकर इसे ठीक किया और दीपिका ने पति रणवीर को फ्लाइंग किस दी.वहीं अब बेंगलुरु के बाद कपल 28 नवंबर और 1 दिसंबर को मुंबई में रिसेप्शन देगा. 1 दिसंबर को होने वाली पार्टी में बॉलीवुड सेलेब्स नजर आएंगे. वहीं दोनों 24 नंवबर को रणवीर की बहन रितिका की पार्टी अटेंड करेंगे. रितिका ने दोनों के लिए स्पेशल डिनर पार्टी ऑर्गेनाइज की है.दीपवीर के 1 दिसंबर को होने वाले तीसरे रिसेप्शन का कार्ड भी सामने आ गया है. इसे एक्ट्रेस मनीषा कोईराला ने शेयर किया है. इस कार्ड पर लिखा है, कृपया हमारी शादी को सेलिब्रेट करने के लिए पधारे. ये रिसेप्शन ग्रैंड हयात मुंबई में 9 बजे से होगा. इसका ड्रेस कोड ब्लैक टाई रखा गया है.