मार्च में दूल्हा बनेंगे वीरभद्र सिंह के पुत्र विक्रमादित्य

खबरें अभी तक। पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह के पुत्र और शिमला ग्रामीण विधानसभा के विधायक विक्रमादित्य सिंह मार्च महीने में विवाह बंधन में बंधेंगे। आठ मार्च को उनकी शादी की तारीख तय कर दी गई है। उनकी शादी पर शिमला से लेकर रामपुर तक जश्न होगा और इस जश्न में हर खासोआम शरीक होगा। अपने बेटे की शादी को लेकर वीरभद्र सिंह बेहद खुश हैं। पिछले महीने ही उन्होंने राजस्थान के एक राजघराने में अपने बेटे की सगाई की थी, तब उनका कहना था कि वो चट मंगनी-पट विवाह चाहते हैं।

इसी जल्दी में ही उन्होंने बेटे की शादी मार्च महीने में तय कर दी है। पुत्र की शादी की तारीख तय होने पर उन्होंने खुशी जताई और कहा कि आठ मार्च को जयपुर बारात जाएगी। वीरभद्र सिंह ने कहा कि शिमला से लेकर रामपुर तक जश्न मनाया जाएगा। शादी पर कई कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे। आपको बता दें कि कि विक्रमादित्य सिंह राजस्थान के एक राजपरिवार के दामाद बनेंगे। बीते 24 अक्तूबर को उन्होंने राजस्थान के उदयपुर राजपरिवार की बेटी सुदर्शना सिंह से सगाई की थी।

सुदर्शना ने मुंबई से ग्रेजुएशन करने के बाद इंटीरियर डिजाइनिंग की पढ़ाई की है। सुदर्शना उदयपुर की अमेठ रियासत की राजकुमारी हैं। विक्रमादित्य ने शिमला के बीसीएस स्कूल से शिक्षा लेने के बाद वर्ष 2007 में दिल्ली यूनिवर्सिटी के हंसराज कॉलेज से हिस्ट्री ऑनर्स में बीए किया। विक्रमादित्य के शादी समारोह का उनके समर्थकों को बेहद इंतजार है। यहां उनके विधानसभा क्षेत्र में भी अलग-अलग जगहों पर जश्न होगा।

उनका पैतृक घर रामपुर बुशैहर और सराहन में है और इन दोनों जगहों पर भी जश्न मनाया जाएगा।  शादी की तारीख तय होने पर परिवार में खुशी की लहर है और वीरभद्र सिंह की खुशी भी देखते ही बनती है.