करोड़ों के लालच में बेटी ने करवाया मां सहित बच्चों का कत्ल

खबरें अभी तक। पंचकूला पुलिस ने महज 3 दिन में सुलझाई खटोली में हुई चार हत्यायों की गुत्थी. 50 करोड़ के लालच में बेटी ने करवाये चार कत्ल. राजबाला की 6 एकड़ जमीन एक्वायर के 50 करोड़ मिलने थे. बेटी लवली उर्फ नविता 50 करोड़ हथियाना चाहती थी. इसी लालच में उसने एकसाथ चार कत्ल किए.

लवली का पति राजकुमार भी इस पूरे प्लान में शामिल था. खटोली से कुछ ही दूर रायपुररानी में लवली रहती थी. लवली का अपनी मां के पास रोज आना जाना था. लवली के पति राजकुमार यूपी के दो लोगों को कत्ल करने का 10 लाख में ठेका दिया था. दीवाली से पहले ही लवली व राजकुमार ने चारें के कत्ल की प्लानिंग कर ली थी.

दरअसल लवली ही नजदीक होने के कारण इन तीन बच्चों व बूढ़ी मां राजबाला को संभालती थी. माँ व बच्चों को उस पर पुरा भरोसा था. शुक्रवार रात लवली जब बच्चों व मां को संभालने के बाद वहां से अपने घर गई, तो जाने से पहले घर के पालतू कुत्ते को नशे का हैवी डोज दे दिया. जिसके चलते कुत्ता नशे में धुत्त सोता रहा. इसके अलावा लवली ने घर का दरवाजा रात को खुला ही छोड़ दिया,ताकि अंदर घुसने में ओर कत्ल कर भागने में कोई दिक्क्क्त न हो.

डीसीपी कमलदीप गोयल ने लवली की गिरफ्तारी कर ली है. लवली सलाखों के पीछे है ओर राजकुमार भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा. लेकिन बेटी की इस करतूत के बाद रिश्तों पर से भरोसा उठना भी लाज़मी है.