चरखी दादरी में बेखौफ बदमाश एटीएम मशीन को उखाड़ ले गए

ख़बरें अभी तक। चरखी दादरी में पुलिस थाने से महज कुछ मीटर की दूरी पर रोहतक चौक के समीप स्थित बेखौफ बदमाश एटीएम मशीन को उखाड़ ले गए। पिकअप गाड़ी से एटीएम मशीन उखाड़ने की पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई। घटना के समय एटीएम में कोई सुरक्षा गार्ड मौजूद नहीं था। बताया जा रहा है कि एक दिन पूर्व एटीएम में करीब 32 लाख रुपए डाले गए थे। फिलहाल पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है।

बता दें कि दादरी शहर में रोहतक चौक के समीप आज अल सुबह पिकअप गाड़ी में सवार हो आए चार से पांच युवकों ने एक्सिस बैंक के एटीएम का ताला तोड़ा और अंदर अन्य उपकरणों को तोड़ते हुए गाड़ी से बांधकर एटीएम मशीन को उखाड़कर फरार हो गए। सिटी पुलिस स्टेशन से करीब डेढ़ सौ मीटर की दूरी पर स्थित एटीएम को तोडऩे की जानकारी पुलिस को सुबह करीब 5 बजे मिली। यहां से गुजर रहे लोगों ने एटीएम का ताला टूटा देखा व मशीन का आधा हिस्सा बाहर पड़ा देखा तो पुलिस को सूचना दी।

सूचना मिलते ही डीएसपी प्रदीप नैन व पुलिस टीम मौके पर पहुंचे और जांच की। इस दौरान फिंगर प्रिंट व डॉग स्कवायड टीम को भी मौके पर बुलाया गया। जांच के दौरान डीएसपी प्रदीप कुमार ने बताया कि अज्ञात चोरों द्वारा पिकअप गाड़ी से एटीएम मशीन को उखाड़ा गया है। इस संबंध में आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की जांच की गई है। पुलिस को सीसीटीवी फुटेज मिली हैं जिसमें कई युवक मशीन को गाड़ी की सहायता से तोड़कर घटना को अंजाम दे रहे हैं। पुलिस ने आरोपियों को काबू करने के लिए कई टीमों का गठन किया है और जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।