19 नवंबर को होने वाली रैली की तैयारियों को जायजा लेने पहुंचे CM मनोहर लाल

ख़बरें अभी तक। गुरुग्राम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जन विकास रैली सोमवार को होनी है। जिसकी तैयारियों को आखिरी रुप दे दिया गया है। इन्ही तैयारियों को का जायजा लेने के लिए मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने सुल्तानपुर पहुंचे। सुल्तानपुर में इस रैली के दौरान कुंडली मानेसर पलवल एक्सप्रेस वे का भी उद्घाटन किया जायेगा। इसके अलावा हरियाणा विश्कर्मा स्कील यूनिवर्सिटी और मुजेसर से बल्लभगढ़ तक मेट्रो का भी निर्माण पूरा हो चुका है जिसका उद्घाटन किया जायेगा।

रैली स्थल पर दो मंच तैयार किये है एक मंच पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और दूसरी मंच पर हरियाणा बीजेपी के कार्यकर्ता और एमएलए होंगे। वहीं इस रैली के लिए पार्किंग की भी व्यवस्था कि गई है। करीब 17 एकड़ के एरिया में इस टैंट को लगाया गया है जिसमें लोगों के लिए भी व्यस्था बनी रहे इसके लिए कुर्सियां लगाई गई और उनके सुरक्षा के मद्देनजर रखते हुए आसपास पुलिस जवानों की भी तैनाती की गई है।

सीएम ने हैलीपेड से लेकर रैली स्थल तक का पूरा जायजा लिया और उस प्रदर्शनी को भी देखा जिसका अवलोकर कल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी करेंगे। वहीं सीएम ने इस दौरान कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि केएमपी कब का बनकर तैयार हो जाना था लेकिन कांग्रेस की सरकार ने काम किये नहीं बिगाड़े है। केएमपी के चारों तरफ की मिट्टी बह गई थी उसके बाद बीजेपी सरकार ने इस केएमपी के निर्माण का कार्य 4 महीने पहले ही करके लोगों के लिए शुरु किया था।