स्कूल बस ने बाइक सवार युवक को मारी टक्कर, एक बच्चे की मौत

ख़बरें अभी तक। शामली जनपद के थाना भवन थाना क्षेत्र के थानाभवन कस्बे के अल्पाइन विद्यापीठ स्कूल की बस ने बाइक सवार  युवक को टक्कर मार दी। जहां मौके पर ही बाइक सवार एक मासूम बच्चे की दर्दनाक मौत हो गई। वहीं एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया परिजनों ने घटना के बाद से रोड जाम कर दिया, तो पुलिस ने मौके पर पहुंचकर परिजनों को समझाते हुए शव को कब्जे में लेकर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया और आगे की वैधानिक कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी।

शामली जनपद के थानाभवन थाना क्षेत्र के कस्बा थानाभवन के अल्पाइन विद्यापीठ स्कूल की बस ने बाइक सवार  युवक  को टक्कर मार कर उड़ा दिया जहां से मौके पर ही एक 10 वर्षीय बच्चे की दर्दनाक मौत हो गई वहीं बच्चे की मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया मौके पर पहुंचे परिजनों ने जहां शव को कब्जे में लेकर दुघर्टना स्थल पर जाम लगा दिया, घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और परिजनों को समझाते हुए शव को कब्जे में लेने का प्रयास किया।

लेकिन घंटों के बाद परिजनों ने पुलिस से आरोपी चालक के खिलाफ तहरीर देते हुए मुकदमा दर्ज कराने और जल्दी सख्त कानूनी कार्रवाई किए जाने की मांग की उधर इस मामले में मृतक बच्चे के परिजन का कहना है कि बाइक सवार होकर दस वर्षीय बालक राजा अपने मामा के साथ पास के गांव कैल शिकारपुर से अपने गांव तेल लेकर आ रहे थे कि रास्ते में स्कूल की गाड़ी ने बाइक में टक्कर मार दी जिसमें एक बच्चे की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई जबकि बच्चे का पिता और उसका मामा गंभीर रूप से घायल हो गए। यह शामली के कस्बा थानाभवन के अल्पाइन विद्यापीठ स्कूल की बस थी।