खनन के पट्टे पर जिलाधिकारी और एसपी ने की छापेमारी

ख़बरें अभी तक। जनपद के जिला अधिकारी और एसपी ने संयुक्त टीम के साथ कैराना कोतवाली क्षेत्र के गांव बसेड़ा में चल रहे खनन में की छापेमारी। खनन में छापेमारी के दौरान जिला अधिकारी को मिली भारी मात्रा में अनियमितता। जिला अधिकारी ने खनन ठेकेदार को नोटिस जारी कर नियम कानून से खनन करने के दिये सख्त आदेश। खनन ठेकेदारों के मंचा हड़कम्प। अधिकारियों की छापेमारी के दौरान मोके से खनन ठेकेदार हुए फरार। अधिकारी मामले की जाच में जुटे।

शामली जनपद की कैराना कोतवाली क्षेत्र के गांव बसेड़ा में चल रहे खनन के पट्टे पर जिलाधिकारी और एसपी की संयुक्त टीम ने छापेमारी की। जहां पर अधिकारियों को भारी मात्रा में अनियमितताएं मिली। मौके पर मिली अनियमितता से जिलाधिकारी ने पट्टा धारकों को नोटिस की कार्रवाई शुरू कर दी। तो वहीं अधिकारियों की छापेमारी की जानकारी मिलते खनन ठेकेदार मौके से फरार हो गए जिलाधिकारी और एसपी की हुई छापेमारी से खनन ठेकेदारो में हड़कंप मच गया।

वह इस मामले में जिलाधिकारी का कहना है कि यह औचक निरीक्षण था जिसमें भारी अनियमितताएं मिली है खनन ठेकेदार को नोटिस भेजा गया है और खनन नियम अनुसार कराए जाने के सख्त आदेश दिए हैं खनन सूर्यास्त होने से पहले ही बंद करने के नियम है और कुछ दिनों पहले हुई वायरल वीडियो के मामले में जांच कराई जाएगी अगर रात्रि के अंधेरे में खनन होता है तो कार्रवाई होगी।