मुज़फ्फरनगर की बुढाना कोतवाली के थाने में महिला ने बेटी को पिटा

ख़बरें अभी तक। मुज़फ्फरनगर की बुढाना कोतवाली में उस समय हंगामा खड़ा हो गया जब एक महिला ने अपनी बेटी को थाने में ही पिटना शुरू कर दिया, जिससे थाने में अफरा तफरी मच गई। हालात बिगड़ते देख पुलिस कर्मियों ने बामुश्किल बीच बचाव कराकर मामले को शांत कराया।

दरअसल ससुराल से फ़रार चल रही एक विवाहिता महिला शनिवार को अपने प्रेमी के साथ बुढाना कोतवाली पहुंची। उसी दौरान महिला के परिजन भी थाने में पहुंच गए, और देखते ही देखते थाने में ही फ़रार चल रही विवाहिता महिला की उसकी मां और परिजनों ने पिटाई शुरू कर दी, जिससे थाने में अफरा तफरी मच गई। थाने में मौजूद पुलिसकर्मियों ने बामुश्किल मामले को जहां शांत कराया तो वहीं कार्रवाई करते हुए विवाहिता महिला के प्रेमी को हिरासत में लेकर धारा 151 में चालान कर दिया। इस मामले में एसपी देहात ने बताया कि आज थाना बुढाना कोतवाली में एक महिला के द्वारा अपनी पुत्री के साथ झकझोड़ने या डाटने फटकारने जैसी घटना सामने आई।

उस संबंध में महिला का आरोप था की उसकी पुत्री उसके कहे अनुसार कार्य नहीं करती। इस संबन्ध में मेरे द्वारा एसएचओ बुढ़ाना और सीओ बुढ़ाना को पूरी जांच कर यदि उसमे कोई अपराध कार्य जुड़ता है तो नियमानुसार विधित कार्रवाई की जाएगी। महिला और उसकी मां थाने में है। प्रेम प्रसंग का मामला था। थाने में शांति भंग हो रही थी। इसके अलावा इनके द्वारा थाना परिसर में जैसा की वीडियो में दिखाया गया है जो घटना की गई। उसमे पुलिस के द्वारा तत्काल बीचबचाव कराया गया इस सम्बन्ध में जो विधित कार्रवाई है वो की जाएगी।