लोहे की रॉड से वार कर बेटे ने की पिता की हत्या

खबरें अभी तक। जिला कुल्लू में एक बेटे ने पिता-पुत्र के रिश्तों को तार-तार कर दिया है। उझी घाटी के नगर के जाणा पंचायत के धामा गांव में बेटे ने पिता को तीखे दराट से वार कर मौत के घाट उतार दिया. जानकारी के मुताबिक कुल्लू जिले के जाणा पंचायत के 47 वर्षीय दौलत राम की अपने 88 वर्षीय पिता लाल सिंह के साथ किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई.

जिसके बाद दौलत राम ने अपने पिता को पहले तो लोहे की रॉड से वार किया, और फिर आरोपी ने पिता पर दराट से हमला कर उन्हें मौत के घाट उतार दिया. इस दौरान जब भतीजे हरीश ने इस वारदात को देखा तो उसने ग्रामीणों को सूचित किया. ग्रामीणों ने मौके से आरोपी को पकड़ा और उसके हाथ से दराट छुड़ाया. इसके बाद ग्रामीणों ने आरोपी को पुलिस के हवाले कर दिया.

उधर स्थानीय पंचायत के प्रधान श्याम लाल ने इसकी जानकारी दी. हमले में आरोपी के भाई ने भी बीच बचाव की कोशिश की थी लेकिन आरोपी के सर पर खून सवार था औऱ हाथ में दराट होने के कारण वे भी बचाव नहीं कर पाया. आरोपी ने अपने भाई को भी दराट से वार किया है जिससे उसे भी चोट पहुंची है.

मामले की पुष्टि करते हुए अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक कुल्लू राज कुमार चंदेल ने बताया कि आरोपी को पुलिस ने गिरप्तार कर लिया है और हत्या का मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है.