आश्रम एक्सप्रेस में ATS टीम की रेड, 50 लाख कैश किया बरामद

खबरें अभी तक। विधानसभा चुनावों का समय जैसे-जैसे नजदीक आते जा रहा है राजनीति और गुनाह भी उतनी ही तेजी से आगे बढ़ते जा रहे हैं. जैसा कि हम जानते हैं कि विधानसभा चुनाव का समय आने पर लगातार चोरी,लूट,रेप और धोकाधड़ी जैसे मामले सामने आते रहते हैं. राजस्थान में विधानसभा चुनाव की तैयारियों के दौरान हवाला कारोबार के खिलाफ जयपुर एटीएस ने बड़ी कार्रवाई की है. बता दें कि जयपुर जंक्शन पर दिल्ली से अहमदाबाद जाने वाली आश्रम एक्सप्रेस में एटीएस टीम ने दबिश देकर बोरों में पार्सल में पैक 50 लाख कैश बरामद किए हैं।

Image result for जयपुर: चुनाव के बीच ATS की रेड, ट्रेन से 50 लाख कैश बरामद

इसके अलावा 2 क्विंटल चांदी और करीब 2 किलो सोना भी बरामद किया गया है. डीआआईजी प्रफ्फुल कुमार के अनुसार मुखबिर से सूचना मिलने के बाद आश्रम एक्सप्रेस की लगेज बोगी की तलाशी ली गई. जहां पर 6 बड़े-बड़े पैकेट मिले. डीआईजी ने बताया कि उन पैकेट्स को खोलकर देखा गया तो उन में भारी मात्रा में नकदी भरी हुई मिली. एटीएस की टीम ने नकदी, सोना और चांदी को जब्त कर लिया है. वहीं एटीएस टीम अजमेर में भी ट्रेन को रुकवा कर तलाशी ले सकती है।

बताया जा रहा है कि बरामद किया गया कैश अहमदाबाद पहुंचना था, ऐसे में एटीएस की टीम अहमदाबाद में भी तलाशी ले सकती है. फिलहाल एटीएस की टीम अब इस बात का पता लगाने में जुटी है कि पार्सल के रूप में ये किसे सप्लाई होने जा रहे था और कौन सा गिरोह इसमें शामिल है।