काम पर लौटे रोडवेज कर्मी, उधार के चालक-परिचालक वापिस भेजे

खबरें अभी तक। हरियाणा रोडवेज की 18 दिनों से चल रही हड़ताल के हाईकोर्ट द्वारा संज्ञान लेकर समाप्त करने के बाद कर्मचारी काम पर लौट गए हैं। इसी कड़ी में रोडवेज कर्मचारियों ने दादरी बस स्टैंड पर मीटिंग कर फैसला लेते हुए कोर्ट निर्णय अनुसार अपनी ड्यूटी ज्वाईन की। साथ ही तालमेल कमेटी ने कहा कि फिलहाल ड्यूटी ज्वाइन की है, केंद्रीय कमेटी के निर्णय अनुसार केवल कार्य पर आए हैं, उनकी मांगे यथावत जारी रहेंगी।

दादरी रोडवेज बस स्टैंड परिसर में रोडवेज के हड़ताली कर्मचारियों ने मीटिंग कर कार्य पर लौटने का निर्णय लिया। तालमेल कमेटी के सदस्य रणबीर गहलौत सहित डिपो प्रधानों व अन्य यूनियनों के नेताओं ने कर्मचारियों की हड़ताल को सफल बनाने का धन्यवाद करते हुए कहा कि निजी बसों को शामिल नहीं करने की मांग यथावत रहेंगी। फिलहाल कर्मचारी कोर्ट के निर्णय अनुसार काम पर लौटे हैं। हड़ताल के दौरान आम जनता ने सहयोग देकर अपनी मंशा साफ जाहिर कर दी है।

यूनियन नेताओं ने कहा कि केंद्रीय कमेटी के निर्णय अनुसार आगामी कार्रवाई की जाएगी। वहीं डिपो महाप्रबंधक धनराज कुंडू ने कहा कि हाईकोर्ट के निर्णय अनुसार डिपो के हड़ताल पर गए सभी कर्मचारियों ने ड्यूटी ज्वाइन कर ली है। दूसरे विभागों से लिए चालकों को वापिस उनके विभाग में भेज दिया है। अब रोडवेज के ही चालक व परिचालकों द्वारा बसों का संचालन शुरू करवा दिया गया है।