मकान के अंदर चल रहे सैक्स रैकेट का पुलिस ने किया भंडाफोड़

ख़बरें अभी तक। मऊ जिले के शहर कोतवाली क्षेत्र के चर्चित गाजीपुर तिराहा पर अवैध रुप से मकान के अंदर चल रहे सैक्स रैकेट का भंडाफोड़ आखिरकार पुलिस ने कर ही दिया हैं। गौरतलब हैं कि उक्त मकान में काफी अरसे से सैक्स रैकेट चलने की सूचना प्राप्त हो रही थी। उसके बावजूद कोई रोक नही लग पा रही थी। पुलिस ने अचानक उक्त चर्चित मकान में छापेमारी कर संदिग्ध अवस्था में लगभग दर्जन भर लड़के लड़कियों को पकड़ लिया।

सबसे बड़ी बात यह रही कि जिस समय कोतवाली पुलिस ने यह कार्यवाही की थी, ठीक उसी समय उक्त मकान के 50 मीटर की दूरी पर पुलिस अधीक्षक के अध्यक्षता में एक कार्यक्रम चल रहा था।आपको बताते चले कि कई वर्षों से गाजीपुर तिराहा पर एक निजी मकान के अंदर जिस्मफरोशी धंधा चलने की खबर काफी जोरो शोरो से चल रहा था। गुरुवार को पुलिस ने छापेमारी कर करीब 6 युवतियों व 6 युवकों को रंगे हाथ पकड़ कर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया गया हैं।

इस संबंध में पुलिस अधीक्षक ललित कुमार सिंह ने बताया एक मकान से संदिग्ध युवक युवतियों लोगों की गिरफ्तारी की गई हैं, उनके द्वारा सेक्स रैकेट चलाने की बात सामने आई है। इन सभी आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्यवाही की जाएगी। पुलिस द्वारा काफी दिनों से प्राप्त हो रही सूचना के आधार पर योजनाबद्ध तरीके से इनकी गिरफ्तारी की गई है।