रेप मामले में फंसे दाती महाराज पर CBI ने दर्ज की FIR

खबरें अभी तक। आसाराम,राम रहीम, जैसे बाबाओं के बाद अब दाती महाराज की भी खुली पोल दाती महाराज का सच भी आया लोगों के सामने. दरअसल आपको बता दें कि दाती महाराज की एक शिष्या ने उन पर रेप का आरोप लगाया था. दरअसल शिष्या का आरोप है कि दाती महाराज ने दिल्ली और राजस्थान स्थित अपने आश्रम में उसके साथ दुष्कर्म को अंजाम दिया था. 22 जून पुलिस ने दाती महाराज उर्फ दाती मदनलाल से पूछताछ की थी।

Image result for रेप मामले में दाती महाराज पर कसा शिकंजा, CBI ने दर्ज की FIR

हालांकी दाती महाराज अपने आप को निर्दोष बता रहा था, उसका कहना था की उसे झूठे मामले में फसाया जा रहा है. बता दें कि इससे पहले दिल्ली हाई कोर्ट से पीड़िता ने केस को सीबीआई को सौंपने की मांग की थी. इस केस पर सुनवाई करते हुए अदालत ने कहा था कि दिल्ली पुलिस जिस तरह से मामले की जांच कर रही है उससे जांच प्रक्रिया पर सवाल उठता है. अदालत ने ये टिप्पणी कर केस को सीबीआई को सौंपने की अनुमति दी थी।

आपको बता दें कि इस पूरे केश में जांच का सामना कर रहे दाती महाराज पर सीबीआई ने आखिरकार एफआईआर दर्ज कर लिया है. सीबीआई ने दाती महाराज और उसके तीन सहयोगियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज किया है. बता दें कि दाती महाराज दक्षिण दिल्ली में एक मंदिर का संचालन करता है।