रुसी महिला को अगवा कर किया गैंगरेप, जांच में जूटी पुलीस

खबरें अभी तक। आज तक आरोपी जहां देश की महिलाओं और बटियों को अपना शिकार बनाते आ रहै थे तो अब आरोपी विदेशों से आए पर्यटकों पर भी बुरी नजर रखे हूए हैं. आपको बता दें कि हिमाचल प्रदेश की प्रसिद्ध पर्यटन नगरी मनाली में गैंगरेप की एक घटना ने  फिर हिमाचल प्रदेश को शर्मसार कर दिया है. आपको बता दें कि पूरी घटना गुरुवार रात की है जब पर्यटक महिला रात को अकेले ही पुरानी मनाली की तरफ जा रही थी, कि दो अज्ञात लोग उसे अगवा कर एक सुनसान जगह पर ले गए और वहां उसके साथ बलात्कार किया।

दरअसल मनाली थाने में दर्ज की गई एक रिपोर्ट के मुताबिक गुरुवार की रात दो अज्ञात लोगों ने राह चलती एक रशियन मूल की पर्यटक के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दे डाला और मौके से फरार हो गए. पुलिस को मिली सूचना के मुताबिक पीड़ित महिला पर्यटक दो-तीन दिन पहले ही मनाली घूमने के लिए पहुंची थी.

Image result for गैंगरेप

आपको बता दें कि गैंगरेप पीड़ित महिला ने जो हुलिए बताए हैं उसके मुताबिक इस घटना में नेपाली मूल के 2 लोग शामिल होने की आशंका है. फिलहाल पुलिस फिलहाल आरोपियों के बारे में कुछ ज्यादा जानकारी नहीं दे रही है. कुल्लू की पुलिस अधीक्षक शालिनी अग्निहोत्री ने बताया कि गैंगरेप पीड़िता आरोपियों को नहीं पहचानती है. जिस वक्त उसके साथ बलात्कार हुआ, उस वक्त वह अपने होटल लौट रही थी. पुलिस फिलहाल घटनास्थल के आसपास लगे मोबाइल टावरों के करीब एक्टिव रहे मोबाइल फोन का डेटा भी खंगाल रही है.

पुलिस के अनुसार यह सारा वाकया अंधेरे में हुआ. आसपास कोई सीसीटीवी कैमरा भी नहीं था, इसलिए पुलिस को आरोपियों तक पहुंचने में काफी मशक्कत करनी पड़ सकती है. यह पहली दफा नहीं है, जब कुल्लू और मनाली पर्यटन स्थलों में किसी विदेशी महिला को हवस का शिकार बनाया गया है. इससे पहले भी कई बार विदेशी महिलाओं के साथ लूटपाट और गैंग रेप जैसी घटनाएं हो चुकी हैं.