मरीज को ले जाने वाली एम्बूलेंस खुद बनी मरीज, ट्रेक्टर से बांध कर आस्पताल लाया गया

खबरें अभी तक। जनपद मुजफ्फरनगर की अगर बात करें तो देर रात इमरजेंसी में एक गांव में मरीज को लेने गई स्वास्थ्य विभाग की 102 एंबुलेंस गांव में पहुंचते ही बीमार हो गई. जिसे ट्रैक्टर के पीछे खींचकर अस्पताल तक लाया गय. इस एंबुलेंस को देख कर पता लगाया जा सकता है की उत्तर प्रदेश की स्वास्थ्य सेवा को लोगों के इलाज से पहले खुद अपने इलाज की जरूरत है. वही जब एंबुलेंस के ड्राइवर से बात की गई. तो एंबुलेंस के ड्राइवर का कहना है कि गाड़ी को मिस्त्री के पास लेकर गए थे.

जिसके बाद मिस्त्री को ड्राईवर ने बताया की गाड़ी में  दिक्कत आ रही है. मगर मिस्त्री ने उसे ऐसे ही चलाने के लिए कह दिया. जिसके बाद थाना बुढाना कोतवाली क्षेत्र के गांव जौला में एक मरीज की सूचना मिली थी जिसे लाने के लिए वह गांव जोला गया था. मगर गांव में जाते ही गाड़ी खराब हो गई.

फिर उन्हीं के ट्रैक्टर से खींच कर ले कर आया. इसके साथ ही ड़्राईवर ने स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि. अधिकारियों को अगर वह फोन करते हैं. तो अधिकारी फोन नहीं उठाते. साथ ही गाड़ियों में अच्छे से काम नहीं होता गाड़ी की हालत देखी जा सकती है. की गाड़ी की लाइट और इंडिकेटर तक नहीं जलते है.