बाबरी मस्जिद के पक्षकार को हिंदू संगठनों से मिली धमकी

खबरें अभी तक। बाबरी मस्जिद विवाद के पक्षकार इकबाल अंसारी को एक धमकी भरा पत्र मिला है. पत्र भेजने वाले ने विश्व हिंदू परिषद का गोरक्षा प्रमुख होने का दावा करते हुए अपना नाम सूर्य प्रकाश सिंह बताया है. पत्र बुधवार को सूर्य प्रकाश सिंह निवासी दादरा, तहसील मुसाफिरखाना और जिला अमेठी के नाम से आया है. जिसमें उसने खुद को श्री राम जन्मभूमि कारसेवा वाहिनी का सदस्य भी बताया है.

धमकी भरा पत्र भेजने वाले ने अयोध्या और श्री राम का जिक्र करते हुए बाबर का इतिहास बताया. जिसमें लिखा है कि ‘मैंने तुम्हारा बहुत बड़ा भूभाग 1947 में पाकिस्तान को दे दिया है. बाबरी पक्षकार खुशियां देते हैं तो उन्हें गले लगा लिया जाएगा. अगर बेजा रार और अनुचित हक जताया तो सीमा पार खदेड़ दिया जाएगा. क्योंकि भारत 600 राजन्य परिवारों की रियासत है जो महाराज श्री राम के वशंज हैं.

ये हिंदुओ का हिस्सा है. आपको इसे समझना होगा. हालांकि इकबाल अंसारी ने अभी तक पुलिस में शिकायत नहीं की है, लेकिन उन्होंने अपनी जान का खतरा बताया है. इकबाल अंसारी ने कहा कि वे गुरुवार को पुलिस अधिकारियों से मिलेंगे और इस धमकी भरे पत्र की शिकायत कर जांच की मांग करेंगे.