रावण दहन के दिन 5 वर्षिय मासूम से बलात्कार

खबरें अभी तक। शुक्रवार रात को रावण दहन के मौके पर एक शख्स ने शराब के नशे में 5 वर्षिय मासूम बच्ची को अपनी हवस का शिकार बना लिया. जी हां जहां एक ओर रावण का दहन करके बूराईयों का खात्मा किया जा रहा था तो वहीं दूसरी ओर इस कलयुग के रावण ने ऐसा गुनाह कर दिया जिसे देखकर शायद सतयुग का रावण भी शर्म से अपना सर झूका लेता. आपको बता दें कि राजस्थान के भरतपुर में शराब के नशे में एक शख्स ने 5 वर्षीय मासूम बच्ची को अपनी हवस का शिकार बनाया.

आपको बता दें कि रावण दहन के मौके पर मोहल्ले और आसपास के लोगों के साथ मासूम की मां रावण दहन देखने गई हुई थी. आरोपी पीड़िता के घर पहुंचा जहां पीड़िता के पिता को उसने शराब की बोतल लेने के लिए भेज दिया. इसके बाद आरोपी ने वहां मौजूद 5 वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म कर मौके से फरार हो गया. इस पूरी वारदात के बाद बच्ची को लहूलुहान हालत में परिजनों ने स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया है. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

बताया जा रहा है कि आरोपी 35 वर्षीय बृजभान गुर्जर है जो रुदावल थाना क्षेत्र के गांव बड़ौदा गुर्जर का निवासी है. वह 6 बच्चों का पिता भी है .इस घटना से पूर्व  आरोपी अपने ही गांव में एक 12 वर्षीय मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म के मामले में जेल की सजा काट चुका है जो अभी ट्रायल के दौरान जमानत पर है. रुदावल थाना पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करते हुए पीड़िता को जिला आरबीएम अस्पताल में लेकर पहुंची जहां उसका मेडिकल कराया गया और आरोपी को कोर्ट के समक्ष पेश किया गया.

बताया जा रहा है कि आरोपी किसान है जिसे शराब के नशे की लत है और उसकी पीड़िता के पिता के साथ दोस्ती थी. वह अक्सर उनके घर पर जाया करता था और शुक्रवार देर रात को भी वह पीड़िता के घर पहुंचा जहां उसको पीड़िता के पिता के साथ शराब पीनी थी. इसलिए उसने पीड़िता के पिता को शराब की बोतल लेने के लिए शराब के ठेके पर भेज दिया और उसके बाद उसने मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म किया. जिला पुलिस अधीक्षक केसर सिंह शेखावत ने बताया की आरोपी 6 बच्चों का पिता है जो खेती करता है और उसने वर्ष 2009 में भी अपने ही गांव की एक 12 वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म किया था. जिसके बाद उसे जेल जाना पड़ा था और आज वह ट्रायल पर चल रहा है .पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है.