तीन बच्चों के साथ टांके में कूदकर महिला ने की आत्महत्या

खबरें अभी तक। राजस्थान में भी शुरू हो गया जूर्मों का तांड़व हर दिन हो रहे हैं हादसे, अपराधियों को नहीं रहा कानून का खौफ. क्या राजस्थान में भी सरकार अपराधियों के खिलाफ कोई सख्त कदम नहीं उठा सकती ? आपको बता दें कि राजस्थान के बाड़मेर जिले के ग्रामीण इलाक़ों में आत्महत्याओं का सिलसिला थमने का नाम ही नहीं ले रहा है. एक के बाद एक खासकर महिलाएं आत्महत्या कर रहीं हैं. बता दें कि बीते कुछ दिनों में देखा गया है कि महिलाएं घरेलू झगड़े के कारण या कुछ और कारणों से तंग आकर बच्चों के साथ घर के पास बने टांके में कूद जाती हैं.

आपको बता दें कि शुक्रवार को देर शाम को बाड़मेर जिले के सनावड़ा गांव में एक महिला ने तीन बच्चों के साथ टांके में कूदकर आत्महत्या कर ली. चारों की मौत मौके पर ही हो गई. बताया जा रहा है कि हीरो देवी अपने पुत्र धर्मा नाम हरीश भगवान राम के साथ टांके में कूद गई जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई. घटना की सूचना मिलते ही आसपास के लोग इकट्ठा हो गए. इस पूरी वारदात के बाद पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से शवों को बाहर निकाला. हालांकि अभी आत्महत्या के कारण के बारे में कोई भी जानकारी नहीं मिल पाई है. घटना की सूचना मिलते ही आसपास के लोग इकट्ठा हो गए. आपको बता दें कि महिला की शादी को अभी क़रीब 6 साल हुए थे.

बताया जा रहा है कि महिला का पति मजदूरी के लिए काम पर गया हुआ था. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है. घटना के बाद पुलिस ने महिला के परिवार को सूचना दे दी है. पुलिस ने पोस्टमॉर्टम के बाद शव को परिवार को सौंप दिया है.