अशीष पांडेय की तलाश में पुलीस, असलहों की लाइसेंस निरस्त करने की प्रक्रिया शुरू

खबरें अभी तक। राजधानी दिल्ली के होटल हयात में दबंगाई का दिखा खौफ, आपको बता दें कि सरेआम पिस्टल लहराने और दंबगई दिखाने के मामले में फरार चल रहे पूर्व बसपा सांसद के बेटे आशीष पांडेय की तलाश पूरे जोर शोर से जारी है. इस घटना के बाद उत्तर प्रदेश के एडीजी लॉ एंड ऑर्डर आनंद कुमार ने बयान देते हूए कहा कि आशीष पांडेय फिलहाल पुलिस की गिरफ्त में नहीं आया है, उसके खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किया गया है. यही नहीं घटना के दौरान मौके पर उपस्थित सभी लोगों को पूछताछ के लिए नोटिस जारी किए जा रहे हैं।

वहीं दूसरी ओर प्रदेश के डीजीपी ओपी सिंह ने आशीष का असलहे का लाइसेंस कैंसिल करने के लिए अंबेडकरनगर पुलिस को निर्देश दिया है. जब इस पूरे मामले की जांच गहराई से की गई तो पता चला कि आशीष के नाम एक पिस्टल, रायफल और एक दोनाली बंदूक का लाइसेंस है. इस पूरे मामले में एसपी विपिन कुमार मिश्रा ने डीएम सुरेश कुमार को तीनों ही लाइसेंस रद्द करने की सिफारिश कर दी है. मामले में डीएम की तरफ से लाइसेंस रद‌्द करने के लिए आशीष को नोटिस भेजा गया है. 31 अक्टूबर तक आशीष को इस मामले में जवाब देना होगा।

प्रदेश के एडीजीपी आनंद कुमार ने बताया कि दिल्ली पुलिस की एक टीम लखनऊ आई है. आरोपी की गिरफ्तारी के लिए संभावित जगहों पर छापेमारी की जा रही है. इस छापेमारी में यूपी पुलिस भी दिल्ली पुलिस का पूरा सपोर्ट कर रही है. उन्होंने कहा कि जल्द ही आशीष पांडेय को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

आपको बता दें कि आशीष पांडेय होटल हयात में अपनी महिला दोस्तों के साथ पिस्टल निकालकर एक जोड़े को धमकाते कैमरे में कैद हुआ था. ये वीडियो वायरल होने के बाद से ही मामले ने तूल पकड़ लिया. फिलहाल आरोपी आशीष पांडेय की गिरफ्तारी की कोशिश की जा रही है. वहीं आरोपी के भाई और बीएसपी के विधायक रितेश पांडेय ने चिट्ठी लिखकर संकेत दिया है कि आशीष जल्द सरेंडर कर सकता है. चिट्ठी में रितेश ने लिखा, ‘उनका परिवार जांच प्रक्रिया में सहयोग करने को तैयार है और वह आशीष को जांच प्रक्रिया के लिए सामने लाने का प्रयास कर रहे हैं.’ साथ ही रितेश ने इस मामले में मीडिया की रिपोर्टिंग को दुर्भाग्यपूर्ण करार दिया है।