सांपला में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी प्रदेश व किसानों के लिए देंगे सौगात

ख़बरें अभी तक। सांपला में रैली स्थल का जायजा लेने पहुंचे प्रदेश के शिक्षा मंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी किसानों व प्रदेश के लिए सौगात लेकर आएंगे और यह हरियाणा में 2019 के चुनाव का आगाज होगा। वहीं दुष्यंत चौटाला के भाजपा में आने को उन्होंने राजनैतिक सम्भावना करार दे दिया। जहां तक गोहाना रैली में हुए घटनाक्रम को इनेलो का पारिवारिक मामला बताया।

शिक्षा मंत्री ने कहा कि चौधरी छोटूराम स्मृति रैली ऐतिहासिक होगी। जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी प्रदेश व किसानों के लिए सौगात लेकर आएंगे। देश के किसानों के लिए प्रधानमंत्री ने बहुत से काम किए हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि यह हरियाणा में 2019 के चुनाव का आगज है। उन्होंने कहा कि रोहतक भूपेंद्र हुड्डा का गढ़ नहीं चौधरी छोटूराम का गढ़ है। 10 साल की सत्ता में हुड्डा ने चौधरी छोटूराम की नीतियों पर कोई काम नहीं किया। कांग्रेस तो एल्फाबेटिक कांग्रेस है, कभी हुड्डा के रथ की हवा निकल जाती है और कभी तंवर की साइकिल में पेंचर हो जाता है।

गोहाना में इनेलो रैली में हुई हूटिंग को रामबिलास ने उनका पारिवारिक मामला करार दिया। दुष्यंत के भाजपा में आने के कयासों पर मंत्री बोले कि देवीलाल परिवार व भाजपा के अच्छे संबंध रहे हैं और राजनीति सम्भावनाओं का खेल है। साथ ही उन्होंने कहा कि प्रदेश में जो स्कूल जर्जर हैं, उनकी सूचना उनके पास है और इसके लिए बजट जारी किया जा रहा है।