अवैध खनन माफियाओं पर लेडी सिंघम पड़ी भारी

खबरें अभी तक। बिजनौर मे लेडी सिंघम खनन अधिकारी के आते ही बिजनौर जनपद के खनन माफियाओं में मचा हड़कंप घबराए माफिया छुपने के लिए ढूंढ रहे हैं, जाँच कर सभी पर की जाएगी कानूनी कार्यवाई।

आपको बताते चलें यह लेडी सिंघम कोई और नहीं बल्कि जनपद बिजनौर की खनन अधिकारी रंजना शर्मा है जिनके बिजनौर में आते ही खनन माफियाओं में हड़कंप मच गया है और वह अवैध खनन करने का साहस नहीं जुटा पा रहे हैं यह दबंग खनन माफिया उनका नाम सुनते ही छुपने के लिए जगह ढूंढने लगते हैं इस लेडी सिंघम ने उनके मंसूबों पर पानी फेर रखा है रात दिन कार्य कर अपने कर्तव्य पूर्ण व निष्ठावान कर्मठ अधिकारी का परिचय देती हैं।

यह खनन अधिकारी सहारनपुर से 2 महीना पूर्व जनपद बिजनौर में पोस्टिंग के दौरान खनन माफियाओं पर अपना शिकंजा कस दिया है और उन्होंने साफ-साफ इन माफियाओं से कह दिया है कि जब तक मैं जनपद बिजनौर में हूं तो खनन माफियाओं को पैर फैलाने नहीं दूंगी और अगर वह अपनी इस हरकत से बाज नहीं आए तो कानूनी कार्यवाही कर जेल भेजने का हथकंडा भी जानती हूं.

अवैध रूप से चल रही दो जेसीबी मशीनों को उन्होंने आज थाना कोतवाली देहात के ग्राम अलीपुर जट्ट से पकड़ लिया और थाने में उनके विरुद्ध कार्यवाही कर सीज करा दिया है, खनन से ओवरलोड गाड़ियों को लाइन में खड़ा कर दिया हैं सभी के खिलाफ कानूनी कार्यवाही की जा रही है। सफेदपोश नेताओं का दबाव पड़ने पर भी उनका एक ही जवाब था कि ऐसे लोगों की जगह सिर्फ जेल हैं मेरे रहते हुए जनपद बिजनौर में खनन माफिया अवैध खनन नहीं कर पाएंगे क्योंकि मैं अपने कर्तव्य के प्रति निष्ठावान और जागरूक हूं और इतना ही नहीं कानूनी कार्य कानूनी कार्यवाही कर उन्हें सलाखों के पीछे भेजने का सहास भी रखती हूं।