हरियाणा में एक यूनिवर्सिटी की छात्रा ने टॉयलेट में बच्ची को दिया जन्म

ख़बरें अभी तक। हिसार में एक यूनिवर्सिटी की एक छात्रा ने सिविल अस्पताल के एक टॉयलेट में बच्ची को जन्म दिया, लेकिन बच्ची को जन्म देने के बाद छात्रा वहां से फरार हो गई, ये पूरा मामला रात का है बताया जा रहा है कि रात के समय छात्रा ने टॉयलेट में ही बच्ची को जन्म दिया था और वह नवजात को वहीं पर छोड़कर चली गई थी। लेकिन किसी महिला ने बच्ची को देख लिया जिसके बाद बच्ची को बच्चा वार्ड में भर्ती करवाया गया।

वहीं जब अस्पताल के डॉक्टरों को इस बात की जानकारी मिली तो सीसीटीवी की फुटेज खंगाली गई और छात्रा के साथ आए युवक के मोबाइल नंबर के आधार पर छापेमारी कर सुबह तक खोज निकाला और छात्रा को अस्पताल में लाकर दाखिल किया गया। वहीं अब छात्रा ने बच्ची को अपना लिया है।

बता दें कि छात्रा अस्पताल में शुक्रवार की रात करीब पौने बारह बजे एक टाटा मैजिक गाड़ी में आई थी और उसके साथ दो महिलाएं और एक पुरुष भी शामिल था जो कि आपातकालीन विभाग में गए और पेट दर्द की दवा की मांग की। इस दौरान स्टाफ ने छात्रा का नाम पता दर्ज करने की कार्रवाई करनी चाहिए लेकिन करीब बारह बजे युवती निकलकर टॉयलेट में चली गई और वहां पर बच्ची को जन्म दे दिया। उसके बाद छात्रा वहां से फरार हो गई थी।

वहीं अस्पताल स्टाफ ने पुलिस को सूचित किया और मौके पर पहुंची पुलिस ने छात्रा के साथ आए युवक के नंबर पर संपर्क किया और छह बजे सुबह युवती अस्पताल में लौट आई जिसके बाद युवती को अस्पताल में भर्ती किया गया। वहीं अब जच्चा-बच्चा को एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।