ब्याज पर लोन दिलाने के नाम पर की ठगी, दर्जनों लोगों को लगाया चूना  

खबरें अभी तक। फरीदाबाद साईबर क्राईम ब्रांच टीम ने एलआईसी कराने और उसके बदले में बैंक से सस्ती ब्याज पर लोन दिलाने के नाम पर ठगी करने वाले एचडीएफसी एलआईसी की ब्रोकर कंपनी जीवीआर के मैनेजर सहित 4 आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। जिनके कब्जे से पुलिस ने 65 हजार रूपये नगद और एक मोबाईल बरामद किया है। पुलिस का मानना है कि आरोपी अब दर्जनों लोगों को चूना लगा चुके हैं और करीब 50 लाख रूपये ऐठ चुके हैं।

अगर आपको भी है सस्ते ब्याज पर मिलने वाले लोन की जरूरत, तो जरा सावधान हो जाईये ये खबर आपके काम की है, क्योंकि सस्ते ब्याज का खोखला ख्बाव दिखाकर लूटने वाले फर्जी फोन आपको भी आ सकते हैं और आपसे भी लाखों रूपये ठगे जा सकते हैं, जी हां चोंकिये मत ये सच है फरीदाबाद साईबर क्राईम ब्रांच टीम ने एलआईसी कराने और उसके बदले में बैक से सस्ती ब्याज पर लोन दिलाने के नाम पर ठगी करने वाले एचडीएफसी एलआईसी की ब्रोकर कंपनी जीवीआर के मैनेजर सहित 4 आरोपियों पर्दाफास किया है।

डीसीपी क्राईम लोकेन्द्र सिंह ने प्रैसवार्ता के दौरान जानकारी देते हुए बताया कि चारो आरोपी ब्रोकर कंपनी में काम करने के साथ – साथ लोगों पर सस्ती ब्याज पर लोन दिलवाने के लिये फोन करते थे और जिनसे लाखों रूपये ऐंठने के बाद घायब हो जाते थे, इसकी सूचना एक पीड़ित ने उन्हें दी जिसपर कार्यवाही करने के बाद चारों आरोपियों को गिरफतार किया गया है, जिनके कब्जे से 65 हजार रूपये नगद और मोबाईल बरामद किया है, डीसीपी ने बताया कि इन्होंने एक फर्जी बैंक खाता भी खुलवाया हुआ था जिसकी जांच की जा रही है जिसमें करीब 50 लाख रूपये बताये गये हैं लगता है कि दर्जनों लोगो को ठगने के बाद ये पैसे जमा किये गये हैं।