उन्नाव पहुंचे डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा, कार्यकर्ताओं ने किया जोरदार स्वागत

खबरें अभी तक। सूबे के डिप्‍टी सीएम दिनेश शर्मा कानपुर से लौटते वक्‍त कुछ देर के लिए सदर विधायक पंकज गुप्‍ता के प्रतिष्‍ठान फैन्‍टेशी मोटेल्‍स में रूके जहां युवा मोर्चे के कार्यकर्ताओं ने उनका सदर विधायक के नेत्रत्‍व में स्‍वागत किया इस दौरान युवा मेार्चे के जिलाध्‍यक्ष भानू मिश्रा मौजूद रहे। स्‍वागत के बाद डिप्‍टी सीएम ने सदर विधायक के आवास पर पत्रकारों से बात करते हुए भाजपा सरकार की तारीफ में कसीदे गढ़ते दिखे।

भाजपा से संत कभी नाराज नहीं हो सकता है। क्योंकि संतो के बताए हुए रास्ते पर ही बीजेपी चल रही है। भाजपा के लिए मंदिर मुद्दा नहीं है आस्था है। बीजेपी सरकार में सवर्ण का उत्पीड़न नहीं होगा। साथ ही एक भी दलित व पिछड़े का उत्पीड़न नहीं होगा। किसी का उत्पीड़न नहीं होगा। पार्टी सबका साथ सबका विकास के रास्ते पर चल रही है। बीजेपी सबके साथ है। अगर किसी ने भी किसी का उत्पीड़न किया तो उसके खिलाफ कानून अपना काम करेगा।

हत्याओं के विषय पर पूछे गए सवाल पर कहा कि हत्याएं हुई लेकिन गिरफ्तारी भी हो गई। पहले की सरकारों में गिरफ्तारी नहीं होती थी। जहां भी अपराध होगा वहां अपराधियों के खिलाफ कठोरतम कार्रवाई की जाएगी। माध्यमिक शिक्षा परिषद के अंतर्गत होने वाली बोर्ड परीक्षाओं को केवल 16 कार्य दिवस में संपन्न कराई जा रही हैं। नकल विहीन परीक्षा के लिए कमरे में दोनों तरफ सीसी कैमरा लगाने का निर्णय किया गया है।