महिला अधिकार यात्रा रेवाड़ी पहुंच कर विपक्ष पर साधा निशाना

खबरें अभी तक। कांग्रेस महिला अध्यक्ष सुष्मिता देव के नेतृत्व में शुरू हुई कांग्रेस की महिला अधिकार यात्रा आज रेवाड़ी पहुंची. यात्रा में कांग्रेस की प्रदेशाध्यक्ष सुमित्रा चौहान, हरियाणा महिला कांग्रेस प्रभारी अनुपमा रावत और पूर्व मंत्री कैप्टन अजय यादव ने कार्यक्रम में शिरकत की. इस मौके पर अनुपमा रावत ने उपस्थित महिला जनसमूह को सम्बोधित करते हुए केंद्र और प्रदेश सरकार पर जमकर निशाना साधा.. और हरियाणा को रेप कैपिटल बताया.

उन्होंने कहा कि हरियाणा में आज महिला सुरक्षा दांव पर लग चुकी है.. हर 8 घंटे में एक बेटी के साथ बलात्कार हो रहा है..वहीं महिला कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष सुमित्रा चौहान ने भी सरकार की जमकर खिंचाई की और कहा कि कांग्रेस राज में हरियाणा विकास में नम्बर वन था, लेकिन बीजेपी राज में तो महिला अपराध में नम्बर वन बन गया है.

पूर्व मंत्री कैप्टन अजय यादव ने रेवाड़ी के मोहनपुर गांव से लापता नाबालिग छात्रा का 90 दिनों में नही मिलना सरकार और पुलिस प्रशासन की पोल खोलता है.. पुलिस तंत्र पूरी तरह फेल हो गया है.. उन्होंने कहा कि आज महिला अधिकारों का हनन हो रहा है.. सरकार बेटी बचाओ के नाम पर जितना विज्ञापन खर्च कर रही है, अगर उतना काम धरातल पर कर दे तो भी सुधार हो जाए.