बस्तियों में भरे पानी से लोग परेशान, पानी में पेदा मच्छरों से बिमारी का भय

खबरें अभी तक। कलायत पिछले दिनों हुई बरसात का पानी आज भी कई बस्तियों और किसानों के खेतों में खड़ा है. इस समय नगर के वार्ड 7 के लोग पानी निकासी न होने के कारण जहां परेशान है वहीं किसान भी दुखी है. लोगों का कहना है कि जब से बरसात हुई है. तब से ही उनके घरों के सामने बरसाती पानी न केवल भारी मात्रा में खड़ा हे बल्कि उनका घरों से बाहर निकलना भी दुर्भर हो गया है.

उन्होंने कहा कि घर से बाहर या तो पानी के बीच से होकर  गुजरना पड़ेता है या फिर दीवार के ऊपर से जाना पड़ेता है. उनका कहना है की बरसात का पानी जहां बदबू मार रहा है. वहीं मच्छर भी लगातार बढ़ते ही जा रहे है. वहीं पालिका सचिव कुलदीप मलिक ने बताया कि इस बस्ति से पानी निकास करने के लिए पालिका प्रशासन पूरी तरह संजीदा है। उन्होंने बताया कि पानी निकासी के लिए जहां दो मोटरें स्थापित की हुई है.

जो दिन रात पानी निकालने का काम कर रही है. वहीं खेतों का पानी निकास करने के लिए सचाई विभाग कि ओर से कार्य किया जा रहा है. पानी पूरी तरह निकास न होने में यह समस्या है कि पीछे से खेतों आदि का पानी इसमें शामिल हो रहा है. जो जल्दी ही बस्ति से पूरा पानी निकाल दिया जाएगा.