घायल हालत में मिला ट्रेन की पटरी पर युवक, हालत गंभीर

खबरें अभी तक। यूपी के सोनभद्र में चोपन थाना क्षेत्र के डाला चौकी के अंतर्गत रेलवे ट्रैक पर एक युवक के खुन से लतपथ  घायल अवस्था में मिलने से रेलवे स्टेशन पर सनसनी फैल गई स्थानीय लोगों के अनुसार युवक ट्रेन की पटरी के पास अचेत अवस्था में पड़ा था. उसके सर पर गंभीर चोटे थी स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना डायल 100 को दी.

घटनास्थल पर मौके पर पहुंच पुलिस ने युवक को ईलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र चोपन ले गई.  व्यक्ति की पहचान गुलाब पिता मालीराम निवासी चंचला गांव से हुई है। डॉक्टर ने बताया कि युवक की हालत गंभीर बनी हुई है जिसका  प्राथमिक इलाज कर जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया है।

वहीं दूसरी तरफ डायल हंड्रेड जब चोपन सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर मरीज को लेकर पहुंची तो मरीज को जिला अस्पताल ले जाने के लिए पुलिस  व अस्पताल के लोगों मे हॉस्पिटल में कहासुनी होने लगी जहां एक और पुलिस का कहना था कि प्राथमिक इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर हम लेकर आए हैं इसके बाद आगे की कार्यवाही सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र करेगी.

वहीं अस्पताल प्रशासन का कहना था कि प्रशासन का कोई अधिकारी व्यक्ति के साथ उसके इलाज के लिए आगे तक जाएगा इसी बात को लेकर कहासुनी हो गई पर काफी देर बाद उच्च अधिकारियों के दखल के बाद मामला शांत हुआ जिसके बाद व्यक्ति को जिला अस्पताल  ईलाज के लिए रेफर कर दिया गया।