एक साथ तीन बच्चों का शव मिलने से गांव में हड़कंप

खबरें अभी तक। मामला ललितपुर जिले की तहसील महरौनी अंतर्गत थाना सौजना के खिरिया भारंजू गांव का है जहां उस समय हड़कंप मच गया जब तीन बच्चों के शव खेत पर बनी बंधिया के पानी मे तैरते हुए देखे गए जिसकी सूचना ग्रामीणों ने पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने देर रात तक बड़ी मशक्कत के बाद तीनों छात्रों के शवों को निकलवाया.

जैसा कि बताया गया है कि तीनों छात्र ललितपुर के थाना महरौनी अंतर्गत कुम्हेड़ी गांव के निवासी थे और स्कूल से पढ़ाई कर वापस घर लौटे थे और अपना स्कूल बैग घर रखकर खेलने के लिए निकले गये तीनों छात्र गांव से बहुत ही दूर के एक खेत पर बनी बंधिया में नहाने लगे और गहराई में चले गये जिससे वह पानी में डूब गए. जिससे तीनों छात्रों की गहरे पानी में डूबकर मौत हो गई.

घटना की सूचना जैसे ही परिजनों को लगी तो वहां कोहराम मच गया तीनों छात्रों की पहचान 12 वर्षीय रवि, 13 वर्षीय गौरव और 14 वर्षीय दिनेश के रूप में कर ली गई है गांव में हुई एक साथ तीन मौतों से गांव में शोक की लहर दौड़ गई.

तो वहीं पुलिस अधीक्षक डॉ ओपी सिंह ने बताया कि तीनों बच्चे नहाने के लिए बंधिया पर गये हुए थे तभी उनका पैर फिसल गया और तीनों बच्चों की पानी में डूबने से मौत हो गयी।