बहादुरगढ़ नगर परिषद के सफाई कर्मचारियों ने शुरू की हड़ताल

खबरें अभी तक। बहादुरगढ़ में भाजपा विधायक नरेश कौशिक के खासमखास मनोनीत पार्षद राजपाल शर्मा उर्फ पाले की गुंडई से परेशान सफाई कर्मचारी हड़ताल पर चले गए हैं। सफाई कर्मचारियों के साथ पार्षद पाले और उनके परिचित सोनू ने मारपीट , जातिसूचक गाली गलौच की और गोली मारने की धमकी भी दी गयी। मामला गुरुवार शाम का है। नगर परिषद के सफाई निरीक्षक के साथ सफाई कर्मचारी सिटी पार्क मेट्रो स्टेशन के पास अतिक्रमण हटाने गए थे। यंहा भाजपा पार्षद पाले के परिचित एक फल की रेहड़ी वाले ने सड़क के काफी हिस्से पर कब्जा कर रखा था । उसे हटाने पर ही सोनू नाम के युवक और भाजपा के पार्षद पाले शर्मा ने कर्मचारियों के साथ मारपीट की।

कर्मचारियों का आरोप है कि पाले ने आते ही उन्हें जातिसूचक गालियां दी और गोली मारने की धमकी भी दी। मारपीट की घटना से गुस्साए कर्मचारियों ने घटना की लिखित शिकायत पुलिस को दी।उसके बाद नगर परिषद के कार्यकारी अधिकारी ने भी पार्षद पाले, और आरोपी सोनू के खिलाफ सेक्टर 6 चौकी में शिकायत दी। जिसके बाद पुलिस ने दोनों के खिलाफ सरकारी काम में बाधा पहुंचाने और एससीएसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है। वंही सफाई कर्मचरियों की मांग है कि आरोपियों को तुरंत गिरफ्तार किया जाए।

गिरफ्तारी नहीं होने तक सफाई कर्मचारियों ने हड़ताल पर ही रहने की बात कही है। सफाई कर्मचारियों की हड़ताल में नगर परिषद के सभी कच्चे, पक्के और ठेकेदार के सफाई कर्मचारी भी शामिल है। जिसके कारण आज शहर की सफाई भी नही हुई।जगह जगह कूड़े के ढेर लगे हुए हैं। जिसके कारण लोगों को भी समस्या हो रही है। भाजपा पार्षद राजपाल शर्मा उर्फ पाले पर पहले भी मारपीट के आरोप लग चुके हैं लेकिन सरकार के साथ से हर बार बिना कार्यवही के ही बच निकलते हैं।